For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo: साजिद खान सेक्सुअल हैरेसमेंट मामले में पीड़ित पत्रकार के सपोर्ट में आई दिया मिर्जा

    |

    बॉलीवुड में मी टू कैंपेन काफी ज्यादा हलचल मचाई हुई है और एक के बाद एक बड़े नाम इसमें सामने आ रहे है.. अब फिल्म निर्माता साजिद खान का नाम इस मामले में सामने आया है और एक महिला पत्रकार ने उनपर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए अपनी बात सबके सामने रखी थी। बता दें कि इस मामले में उनके सपोर्ट में अभिनेत्री दिया मिर्जा आ गई हैं और उन्होने ट्वीट करते हुए कहा कि मुझे माफ करना लेकिन आपको इसपर आवाज उठानी चाहिए थी..

    तनुश्री दत्ता केस: गणेश आचार्य, सामी सिद्दीकी और राकेश सारंग को पुलिस ने भेजा समनतनुश्री दत्ता केस: गणेश आचार्य, सामी सिद्दीकी और राकेश सारंग को पुलिस ने भेजा समन

    मैं आपके सपोर्ट में हूं। गौरतलब है कि महिला पत्रकार का नाम करिश्मा उपाध्याय है। इसके अलावा दो और महिलाओं ने उनपर इस तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं और साजिद खान को लेकर कई लोगों के बयान आए है।

    करिश्मा का कहना है कि वो पहली बार था जब वो साजिद खान का इंटरव्युव लेने उनके घर गई थी और वो उनसे अजीब ढंग से बात कर रहे थे। उन्होने अपने गुप्तांग के बारे में कहा कि उसकी साइज क्या और वो महिलाओं को कैसे संतुष्ठ करते हैं।

    साजिद खान इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं और इस समय वो फिल्म हाउसफुल 4 निर्देशित कर रहें है। जब से ये कैंपेन शुरु हुआ है इसमें कोई दो राय नहीं है कि कई लोग इसपर खींच लिए गए है और लगातार उनकी बातें सुर्खियों पर छाई हुई हैं।

    English summary
    Sajid khan accused by a lady Journalist, now Dia mirza come to support of Karishma upadhyay.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X