For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इसलिए अलग हुए दीया मिर्ज़ा - साहिल सांघा - दोनों की ज़िंदगी में आ चुका है कोई दूसरा खास?

    By Staff
    |
    Dia Mirza breaks her marriage with Sahil Sangha because of Kanika Dhillon ? FilmiBeat

    हाल ही में दीया मिर्ज़ा और साहिल सांघा के अलग होने की खबरों ने सबका दिल तोड़ दिया। दोनों 11 साल से शादीशुदा जीवन में थे। लेकिन उनके अलग होते ही एक और कपल ने अपने अलग होने की खबरें सार्वजनिक कर दी। ये कपल है जजमेंटल है क्या की लेखक - कनिका ढिल्लन और डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी। और इस खबर को दीया - साहिल के तलाक से जोड़ कर देखा जा रहा है।

    डीएनए की एक रिपोर्ट की मानें तो इस अलगाव का कारण है साहिल और कनिका की नज़दीकियां। हालांकि प्रकाश और कनिका ने साफ किया कि वो आज से नहीं बल्कि दो साल पहले से अलग हो चुके हैं। प्रकाश का पूरा परिवार और दोस्त हैदराबाद में हैं जबकि कनिका उनसे अलग होकर दो साल पहले ही मुंबई शिफ्ट हो गई थी।

    ऐसे में जो दो लोग, दो साल से अलग रह रहे हैं , वो इस तरह अचानक अपने अलगाव के बारे में बाहर इसलिए आए क्योंकि कनिका और साहिल की नज़दीकियां मीडिया की सुर्खियां गलत तरीके से बन सकती थीं। वहीं दीया मिर्ज़ा हाल ही में काफिर नाम की एक वेब सीरीज़ में नज़र आई थीं।

    इस सीरीज़ में दीया मिर्ज़ा की उनके को स्टार मोहित रैना के साथ नज़दीकियों की खबर थी। मोहित रैना इससे पहले मौैनी रॉय को डेट कर रहे थे। लेकिन मौनी रॉय ने ब्रह्मास्त्र साईन की और उनकी अयान मुखर्जी से खास दोस्ती की खबरें मीडिया में आ गईं। ये दुनिया वाकई अजीब है!

    English summary
    Dia Mirza Sahil Sangha separated because both were involved with other people? Just after their separation, Judgemental Hai Kya director - writer duo Prakash Kovelamudi and Kanika Dhillon have announced their separation.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X