For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स मामले में सामने आया दीया मिर्ज़ा का नाम, एक्ट्रेस ने दी बेबाक सफाई

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला जबसे ड्रग्स की ओर मुड़ा है तब से बॉलीवुड पर गाज गिर चुकी है। रिया चक्रवर्ती ने जहां अपनी पूछताछ में रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम ड्रग्स लेने के मामले में कंफर्म किया है। वहीं इसके बाद कई और नाम सामने आते जा रहे हैं। इनमें से एक नाम था दीया मिर्ज़ा का।

    Dia Mirza का drugs connection से इनकार, बोलीं- मेरी छवि खराब करने की कोशिश|FilmiBeat

    लेकिन ड्रग्स मामले में कुछ चैनलों में अपना नाम चलता देख, दीया मिर्ज़ा ने फौरन इन खबरों का खंडन किया है। दिलचस्प है कि इतने नामों के आने के बावजूद, दीया मिर्ज़ा इकलौती हैं जिन्होंने सारी खबरों का खंडन किया है।

    गौरतलब है कि खबरों की मानें तो इस मामले में सारा अली खान, सिमॉन खम्बाटा, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को समन भेजे चा चुके हैं। वहीं दीपिका पादुकोण की अपनी मैनेजर के साथ चैट लीक होने के बाद उन्हें भी NCB पूछताछ के लिए बुलाएगी।

    लेकिन अभी तक ना ही इन अभिनेत्रियों ने और ना ही उनके मैनेजर या वकील ने किसी भी तरह की कोई सफाई या बयान जारी किया है। वहीं दिया मिर्ज़ा ने सबसे पहला काम किया इन सारी अफवाहों का खंडन करना।

    खबरों का खंडन

    खबरों का खंडन

    दीया ने ट्वीट करते हुए लिखा - मैं बताना चाहूंगी कि मुझसे जुड़ी जो भी खबरें फिलहाल मीडिया में चलाई जा रही हूं मैं इनका खंडन करती हूं और पूरी तरह से इनका विरोध करती हूं। ये सारी खबरें किसी अच्छी भावना से नहीं चलाई जा रही हैं।

    न्यूज़ चैनलों पर भड़कीं

    न्यूज़ चैनलों पर भड़कीं

    दीया ने आगे लिखा - इस तरह की गैर ज़िम्मेदाराना रिपोर्टिंग की वजह से मेरी इमेज खराब हो रही है। और इसका असर मेरे करियर पर पड़ रहा है जो मैंने सालों की मेहनत के बाद अपने बल बूते पर बनाया है।

    कभी ड्रग्स नहीं लिया

    कभी ड्रग्स नहीं लिया

    दीया ने अपने बयान में साफ कहा - मैंने ज़िंदगी में कभी किसी भी तरह का ड्रग्स या नारकोटिक्स पदार्थ नहीं लिया है। मैं इस मामले में अपने सारे अधिकारों का इस्तेमाल करूंगी। एक नागरिक के तौर पर ये मेरे अधिकार हैं। उन सभी का धन्यवाद जो मेरे समर्थन के लिए आगे आए।

    लोगों ने नहीं माना

    लोगों ने नहीं माना

    दीया की सफाई के बाद भी लोग उनकी बात मानने को तैयार नहीं थे। जैसे कि इस ट्विटर यूज़र ने लिखा - सच है कि वो ड्रग्स लेती थीं। लेकिन अब नहीं लेती हैं। अब वो साफ हैं। और इसलिए कोई भी कानून उन्हें सज़ा नहीं दे सकता है। चाहे दीपिका हों या दीया या कोई और एक्टर, ये मानने की ज़रूरत है कि ये लोग ड्रग्स पर निर्भर करते हैं लेकिन छोड़ना चाहते हैं। छोड़ना मुश्किल है लेकिन नामुमकिन नहीं।

    उठे सवाल

    उठे सवाल

    एक यूज़र ने लिखा - मेरी फेवरिट एक्ट्रेस। लेकिन अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रह जाएगा। आपको शर्म आनी चाहिए। आप भारत की ओर से UN में पर्यावरण प्रतिनिधि हैं।

    सच की उम्मीद

    सच की उम्मीद

    मैं उम्मीद करता हूं कि ये खबर झूठी ही हो। वरना ये देश के लिए बहुत ही शर्मिंदगी की बात होगी कि हमारी प्रतिनिधि, एक ड्रग एडिक्ट है। वहीं हमारा इस पूरी इंडस्ट्री पर से ही विश्वास उठ जाएगा। उम्मीद करते हैं कि आप सच बोल रही हैं। लेकिन सच को खुद बाहर आने दीजिए।

    हो गईं ट्रोल

    हो गईं ट्रोल

    वहीं लोगों ने दीया को ट्रोल करने में भी ज़्यादा वक्त नहीं लगाया।

    जल्दी सामने आए सच

    जल्दी सामने आए सच

    वाकई हम उम्मीद करते हैं कि ये मामला जल्दी ही साफ हो। दिलचस्प हो कि नारकोटिक्स के पास ये केस पहुंचने के बाद अब सुशांत मामले से सबकी नज़र हटकर केवल ड्रग्स मामले पर टिक चुकी है।

    संसद तक मचा है बवाल

    संसद तक मचा है बवाल

    ड्रग्स मामला संसद तक पहुंच चुका है जहां लोकसभा सांसद रवि किशन ने साफ किया कि बॉलीवुड में ड्रग्स युवाओं को बर्बाद कर रहा है और इसे जड़ से उखाड़ फेंकने की ज़रूरत है।

    किया गया विरोध

    किया गया विरोध

    वहीं जया बच्चन ने रवि किशन की बात का विरोध करते हुए कहा कि महज़ चंद लोगों के कारण आप पूरी एक इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर सकते हैं। वो इंडस्ट्री जो इस देश के लिए सबसे ज़्यादा टैक्स भरती है।

    English summary
    Dia Mirza in a statement claimed she has ever done drugs in her life after her name was dragged in NCB drugs case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X