For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी5 ने 'धूप की दीवार' के प्रीमियर का किया ऐलान, नोट कर लीजिए समय!

    |

    जिंदगी की तीसरी ओरिजिनल वेब सीरीज 'धूप की दीवार' के लॉन्च का काउंटडाउन शुरू होगया है , जिसके साथ शो के प्रति उत्साह एक नए चरम पर पहुंच गया है। जबकि सभी की निगाहें 25 जून को होने वाले लॉन्च पर टिकी हैं, ज़ी5 ने प्रत्येक शुक्रवार को दोपहर 12 बजे साप्ताहिक एपिसोड के प्रीमियर की घोषणा कर दी है, जो दर्शकों को उत्साहित करने का वादा करता है।

    भारत और पाकिस्तान दोनों के 75वें स्वतंत्रता दिवस के विशेष अवसर पर, ज़ी5 स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत पर समापन एपिसोड प्रसारित करेगा जो सीमा के दोनों ओर के लोगों व वैश्विक स्तर पर दक्षिण-एशियाई प्रवासियों के लिए एक ऐतिहासिक माइलस्टोन होगा। दोनों देशों के लिए एक बहुत ही खास दिन पर शांति, एकजुटता और 'नफरत से ऊपर दिल' का एक विशेष संदेश साझा करेगा।

    'धूप की दीवार' उस खोखलेपन के इर्द-गिर्द घूमती है जो बॉर्डर के दोनों ओर शहीदों के परिवारों के बीच पसर जाता है और अपने पहले टीज़र के लॉन्च के बाद से ही सभी सही कारणों से खूब सुर्खियां बटोर रहा है!

    ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, "इतनी शक्तिशाली लेकिन मार्मिक कहानी बताने का अवसर आसानी से नहीं मिलता है। 'धूप की दीवार' के माध्यम से, हम अधिक से अधिक लोगों के जीवन को छूना चाहते हैं और 'नफरत से ऊपर दिल' के बारे में बातचीत शुरू करना चाहते हैं। ज़ी5 में, हम लगातार कुछ नया इनोवेट करने में विश्वास करते हैं और शो के साप्ताहिक एपिसोड और दोपहर 12 बजे के नए लॉन्च समय के साथ अधिक सफलता देखने के लिए तत्पर हैं। "

    इस पहल के बारे में बात करते हुए, शैलजा केजरीवाल, चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, स्पेशल प्रोजेक्ट्स, ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने कहा, "यह शो युद्ध के कारण हुए नुकसान को प्रदर्शित करने का एक ईमानदार प्रयास है और सीमा के दोनों ओर और पार के दर्शकों के लिए दुनिया को शांति की आवश्यकता का आत्मनिरीक्षण करने के लिए एक आह्वान है। हमें उम्मीद है कि दर्शक शो से जुड़ेंगे और उनकी प्रतिक्रिया सुनना पसंद करेंगे क्योंकि हम सप्ताह में नए एपिसोड जारी करते रहेंगे।"

    कास्टिंग काउच पर मिनिषा लांबा का खुलासा, बोलीं- बॉलीवुड एक्‍टर से किया था प्‍यार, उसने धोखा दियाकास्टिंग काउच पर मिनिषा लांबा का खुलासा, बोलीं- बॉलीवुड एक्‍टर से किया था प्‍यार, उसने धोखा दिया

    मोशन कंटेंट ग्रुप और हमदान फिल्म्स द्वारा निर्मित, उमेरा अहमद द्वारा लिखित और हसीब हसन द्वारा निर्देशित, जिंदगी की आगामी मूल 'धूप की दीवार' वास्तविक जीवन के जोड़े सजल अली और अहद रजा मीर के साथ परिवार और नुकसान की कहानी है।

    धूप की दीवार का प्रीमियर 25 जून (2 एपिसोड) को दोपहर 12 बजे ज़ी5 पर होगा।

    Read more about: zee5 जी5
    English summary
    dhoop ki deewar release date OTT platform ZEE5
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X