For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Dhoop Chhaon Trailer - धूप छांव का दमदार ट्रेलर रिलीज, 4 नवंबर को होगा धमाका!

    By Filmibeat Desk
    |

    फॉरएवर बिग एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म धूप छाँव का ट्रेलर मुम्बई के इनफिनिटी पीवीआर में एक भव्य कार्यक्रम कर लॉन्च किया गया। इस मौके पर फिल्म के अभिनेता राहुल देव, अभिषेक दुहान, अहम शर्मा, सिमृति भतीजा, समीक्षा भटनागर के अलावा फिल्म के डायरेक्टर हेमंत शरण और निर्माता सचित जैन भी मौजूद थे। मीडिया से बातचीत के दौरान प्रसिद्ध अभिनेता राहुल देव ने फ़िल्म से जुड़े अपने कई अनुभव साझा किए।

    उन्होंने इस फ़िल्म को अपनी बेहतरीन जर्नी का एक अहम हिस्सा बताया है उन्होंने आगे कहा ये फ़िल्म आपको ऋषिकेश मुखर्जी के फिल्मो की याद दिलाएगी। अभिषेक दुहान व अहम शर्मा इस फ़िल्म के मुख्य भूमिका में हैं। अभिषेक ने कहा की ये फ़िल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। वह बड़े पर्दे पर पहली बार राहुल देव के साथ काम कर रहे हैं।

    Ram Setu- 'जय श्रीराम' गाने से पहले अक्षय कुमार ने उतारे जूते, वायरल हो रहा है VideoRam Setu- 'जय श्रीराम' गाने से पहले अक्षय कुमार ने उतारे जूते, वायरल हो रहा है Video

    राहुल देव एक अनुभवी अभिनेता हैं और शूटिंग के दौरान मुझे इनसे काफी कुछ सीखने का मौका भी मिला। अहम शर्मा ने भी इसे एक बेहतरीन फ़िल्म बताया है। बड़े पर्दे पर मेरी आने वाली फिल्म का इंतज़ार अब खत्म होने वाली है। फ़िल्म के निर्देशक हेमंत शरण हैं।

    हेमंत शरण ने फ़िल्म के विषय में आगे कहा एक मेहनतकश टीम का नतीजा है धूप छांव,यह भारतीय सिनेमाई दर्शको को ध्यान में रख कर बनाई गई फ़िल्म है जिसमे पारिवारिक तानेबाने के साथ इमोशनल कॉमेडी को तबज्जो दी गयी है। जी म्यूजिक के ऑफिसियल चैनल्स पर इस फ़िल्म के ट्रेलर को देखा जा सकता है।

    ट्रेलर देख फ़िल्म पारिवारिक भावनाओं व मूल्यों पर आधारित दो भाइयों की कहानी लगती है। फ़िल्म मे भारतीय पारिवारिक इमोशन को देखा जा सकता है। फिल्म के निर्माता सचित जैन व साक्षी जैन हैं।

    कहानी संजय जैन की है। लेखक हेमंत शरण व अमित सरकार हैं और निर्देशन हेमंत शरण ने किया है। बॉलीवुड ट्रेड पंडितों ने भी धूप छांव के ट्रेलर को खूब सराहा है। फेमस बॉलीवुड क्रिटिक तरण आदर्श, कोमल नहाटा, अतुल मोहन व विनोद अनुपम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्रेलर को शेयर कर निर्माता व निर्देशक को बधाई दी।

    फ़िल्म 4 नवम्बर को पूरे देश के सर्वाधिक थियेटरों में एकसाथ रिलीज की जाएगी। फिल्म 'धूप छांव' का निर्माण फॉरएवर बिग एंटरटेनमेंट बैनर के तले किया गया है।

    English summary
    Dhoop Chhaon powerful trailer release, will be a blast on November 4! Fans waiting for it's release.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X