For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धूम 3 हुई हिट, सलमान को दिया आमिर ने क्रेडिट!

    |

    आमिर खान की फिल्म धूम 3 इस हफ्ते रिलीज हुई और फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। धूम 3 की सफलता का पूरा क्रेडिट ले गये आमिर खान क्योंकि फिल्म में आमिर ने डबल रोल निभाया और फिल्म के हर एक सीन में आमिर ने अपनी तरफ से काफी परफैक्शन के साथ काम किया है। अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की जहां तक बात है तो दोनों के किरदारों में इस बार वो बात नहीं दिखी और ना ही इस बार इनके किरदारों में कुछ दम था। अब आमिर ने इन दोनों किरदारों को ओवरशैडो कर दिया या फिर कहानी ही कुछ इस तरह से लिखी गयी कि जय अली को उतना स्पेस ही नहीं मिला ये तो आप फिल्म देखकर ही बता पाएंगे।

    धूम 3 फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर खान ने लेस इज मोर टैगलाइन को फॉलो किया और किसी भी टीवी शो पर जाकर फिल्म का प्रमोशन ना करने का फैसला किया। लेकिन आमिर खान के दोस्त सलमान खान ने अपने हिट टीवी शो बिग बॉस 7 के दौरान धूम 3 का काफी प्रमोशन किया और फिल्म की रिलीज के एक हफ्ते पहले से धूम 3 में आमिर द्वारा पहनी गयी कैप को पहनकर शो के दौरान फिल्म का ढ़ेर सारा प्रमोशन किया। आमिर खान ने भी सलमान खान को अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ढेर सार धन्यवाद कहा और फिल्म के इतने बेहतरीन प्रमोशन का क्रेडिट सलमान खान को दिया।

    आमिर खान की फिल्म धूम 3 ने रिलीज से पहले जितनी धूम मचाई उससे भी कहीं ज्यादा फिल्म ने रिलीज होने के बाद धूम मचाई। पहले ही दिन फिल्म ने लगभग 35-40 करोड़ की कमाई करके इस साल की सभी फिल्मों का फर्स्ट डे रिकॉर्ड तोड़ दिया। शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस अभी तक इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म थी। लेकिन साल के खत्म होते होते आमिर खान ने धूम 3 फिल्म से इस रिकॉर्ड को भी तोड़कर ये साल अपने नाम कर लिया। और कहीं ना कहीं धूम 3 की इतनी सफलता का श्रेय आमिर की तरफ से सलमान खान को भी जाता है।

    English summary
    Dhoom 3 has become the greatest hit of the year. Dhoom 3 has collected more than 35 crore on its very first day. Aamir Khan gave Dhoom 3 success credit to Salman Khan as Salman did promotion of Dhoom 3 on his hit reality show Bigg Boss 7.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X