For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिषेक को आया गुस्सा बोले 'धूम 3' केवल आमिर की फिल्म नहीं

    |

    साल की मोस्ट अवेटड फिल्मों में से एक है 'धूम 3' , 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को केवल आमिर खान की फिल्म बताया जा रहा है, हर प्रमोशन इवेंट में केवल आमिर ही आमिर दिख रहे हैं जिसकी वजह से सुनने में आया है कि जूनियर बी यानी अभिषेक बच्चन बुरी तरह से फिल्म की पूरी टीम से गुस्सा हो गये हैं। उन्होंने तवज्जो ना मिलने पर बोला है कि 'धूम 3' केवल आमिर की फिल्म नहीं है। इस फिल्म में मैंने औऱ उदय ने भी काम किया है।

    अभिषेक के गुस्से से पूरी टीम हिल गयी इसलिए बात का बतंगण बनने से पहले ही उसने अभिषेक बच्चन से माफी मांग ली। कहा जा रहा है कि माफी मांगने में आमिर खान भी थे। मालूम हो कि धूम की तीनों पार्ट में काम करने वाले अभिषेक बच्चन ने दोनों ही पार्टों में जबरदस्त ख्याति बटोरी है। उनका जय दीक्षित का किरदार लोगों के जहन में आज भी जिंदा है। तो वहीं पर्दे में उनके सहायक के रूप में दिखने वाले कॉमेडी करेक्टर अली का किरदार उदय चोपड़ा ने निभाया है, जिनको भी फिल्म के प्रमोशन में तवज्जो नहीं मिल रही है।

    इसलिए अभिषेक को गुस्सा आना लाजिमी ही है। फिल्म में आमिर की हिरोईन कैटरीना कैफ हैं। फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा और फिल्म के निर्देशक विष्णु आचार्य है। फिल्म के प्रोमो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। देखते हैं कि फिल्म पर्दे पर क्या कमाल करती है क्योंकि इस फिल्म से लोगों को बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं।

    English summary
    Aamir Khan and the Yash Raj banner has on purpose sidelined Abhishek Bachchan and Uday Chopra for promotions of their upcoming film Dhoom 3.but now Dhoom 3 Makers Realise Their Mistakes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X