For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धूम 3 ने तोड़ा चेन्नई एक्सप्रेस और कृष 3 का रिकॉर्ड!

    |

    आमिर खान की फिल्म धूम 3 ने क्रिसमस पर रिलीज होने के बाद महज 25 ही दिनों में शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस और रितिक रौशन की फिल्म कृष 3 का रिकॉर्ड तोड़ दिया और साल 2013 की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गयी है। धू्म 3 ने रिलीज होने से पहले ही सिर्फ ब्रांड एसोसिएशन से ही काफी अच्छी कमाई कर ली थी। रिलीज होने से पहली ही फिल्म को लेकर लोगों में इतना उत्साह था कि पहले ही दिन फिल्म को देखने के लिए इतनी भारी संख्या में भीड़ उमड़ी कि पहले ही दिन फिल्म ने कुल 35 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की। उसके बाद लगातार धूम 3 ने एक के बाद एक कमाई के रिकॉर्ड तोड़ते हुए चेन्नई एक्सप्रेस और कृष 3 को काफी पीछे छोड़ दिया।

    आमिर खान, कैटरीना कैफ, उदय चोपड़ा और अभिषेक बच्चन की फिल्म धूम 3 धूम सीरीज की तीसरी फिल्म है। जिसे लेकर बच्चों से लेकर बड़े तक काफी उत्साहित रहते हैं। फिल्म में हालांकि इस बार आमिर खान पर ही पूरा ध्यान रखकर फिल्म की कहानी लिखी गयी थी। पूरी फिल्म में आमिर खान ही नज़र आए और अभिषेक-उदय चोपड़ा के किरदार काफी हद तक आमिर के किरदार में छुप से गये। धूम 3 को सभी ने आमिर खान की फिल्म कहा। फिल्म में आमिर खान का डबल रोल है और आमिर ने अपने दोनों किरदारों में जान डाल दी।

    धूम 3 का निर्देशन कृष्णा आचार्य ने किया। फिल्म 20 दिसंबर को करीब 4,000 सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। करीब 100 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा भी हैं। बॉलीवुड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस खबर को साझा करने के लिए ट्विटर को चुना।आदर्श ने गुरुवार को ट्वीट किया, "फिल्म 'धूम 3' के दो सप्ताह। फिल्म ने हिंदी भाषी क्षेत्रों में 240.78 करोड़ रुपये कमाए। तमिल और तेलुगू में 11.92 करोड़ की कमाई की। कुल 252.70 करोड़ रुपये बटोरे।" इस फिल्म ने प्रदर्शन के पहले दिन 36.22 करोड़ रुपये की कमाई की थी। उसके बाद दूसरे और तीसरे दिन क्रमश: 33.36 और 38.09 करोड़ रुपये कमाए।

    English summary
    Dhoom 3 breaks the records of Chennai Express and Krrish 3. Dhoom 3 collected more than 252 crore in just two weeks. Dhoom 23 has become the maximum Box Office collection movie of the year 2013.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X