For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1980 की फिल्म ''द बर्निंग ट्रेन'' का रीमेक फाइनल- सात सुपरस्टार्स आएंगे साथ !

    |

    'इत्तेफाक' और 'पति पत्नी और वो' के बाद जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा ने 1980 में आई फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' के लिए हाथ मिलाया है। बतौर निर्माता दोनों ने फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी है। फिल्म के निर्देशक और स्टारकास्ट की घोषणा जल्द ही की जाएगी। फिल्म इसी साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। बता दें, 1980 में आई 'द बर्निंग ट्रेन' एक मल्टी स्टारर फिल्म थी, जिसमें धर्मेंद्र, जितेन्द्र, हेमा मालिनी. नीतू सिंह जैसे बड़े सितारे साथ दिखे थे। यह उस वक्त की बिग बजट फिल्मों में शामिल थी।

    फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। वहीं इस फ‍िल्‍म के ल‍िए डायरेक्‍टर की भी तलाश जारी है। जैकी भगनानी ने फिल्म पर बात करते हुए कहा कि यह एक क्लासिक फिल्म है और 40 सालों के बाद इसके रीमेक को लेकर बहुत उत्साहित हूं। रीमेक भी ट्रेन पर ही सेट होगी, लेकिन फिल्म में एक नया ट्विस्ट होगा। हमें पूरा भरोसा है कि आज भी दर्शक इस फिल्म को उतना ही प्यार देंगे।

    द बर्निंग ट्रेन

    द बर्निंग ट्रेन

    द बर्निंग ट्रेन में उस जमाने के कई सुपरस्टार्स साथ दिखाई दिये थे। जैसे कि धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जितेन्द्र, नीतू सिंह, विनोद खन्ना, परवीन बॉबी, विनोद मेहरा और डैनी।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी एक ट्रेन जर्नी के इर्द गिर्द घूमती है, जिसमें एक ट्रेन में आग लग जाती है और उस रेल में मौजूद यात्रियों को धर्मेंद्र, विनोद खन्‍ना और जितेंद्र बचाते हैं।

    जूनो चोपड़ा और जैकी भगनानी

    जूनो चोपड़ा और जैकी भगनानी

    जूनो चोपड़ा और जैकी भगनानी ने इससे पहले 'इत्तेफाक' और 'पति पत्नी और वो' जैसी क्लासिक फिल्मों का रीमेक भी बनाया है। जहां इत्तेफाक फ्लॉप रही थी, वहीं पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस हिट थी।

    फ्लॉप फिल्म

    फ्लॉप फिल्म

    खास बात है कि इतने सारे सुपरस्टार्स और बिग बजट होने के बावजूद 'द बर्निंग ट्रेन' बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं रही थी। लिहाला, उसका रीमेक बनाना भी एक रिस्क है।

    जापानी फिल्म से प्रेरित

    जापानी फिल्म से प्रेरित

    बता दें, 'द बर्निंग ट्रेन' भी जापानी फिल्म 'द बुलेट ट्रेन' से प्रेरित थी। इस फिल्म को रवि चोपड़ा ने डाइरेक्ट किया था, जबकि प्रोड्यूसर थे बी आर चोपड़ा।

    रीमेक

    रीमेक

    देखना दिलचस्प होगा कि रीमेक में निर्माता इतने सारे सुपरस्टार्स को एक साथ कैसे लाते हैं.. फिल्म के स्टारकास्ट की घोषणा जल्द की जाएगी।

    वरूण धवन की 'कुली नंबर 1' से CLASH होगी ये जबरदस्त 'सुपरहीरो' फिल्म!वरूण धवन की 'कुली नंबर 1' से CLASH होगी ये जबरदस्त 'सुपरहीरो' फिल्म!

    English summary
    Jackky Bhagnani and Juno Chopra join hands to remake Ravi Chopra's 1980 multi-starrer film The Burning Train. Starcast to be announced soon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X