For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धर्मेंद्र ने किया सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल के डेब्यू का ऐलान, अवनीश बड़जात्या की फिल्म में फाइनल

    |

    करण देओल के बाद अब सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी फिल्मों में डेब्यू करने को तैयार हैं। सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या की फिल्म से राजवीर बॉलीवुड में कदम रखेंगे। यह एक लव स्टोरी होगी। धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपने पोते का डेब्यू अनाउंस किया है, वहीं बॉबी देओल और करण देओल ने भी राजवीर के लिए खास पोस्ट किया है।

    धर्मेंद्र ने लिखा- "अवनीश बड़जात्या की डेब्यू फिल्म के साथ अपने पोते राजवीर देओल को सिनेमा की दुनिया में स्वागत करता हूं। मैं आप सबसे गुजारिश करता हूं कि राजवीर और अवनीश पर भी वही प्यार और अपनापन बरसाएं जो आपने मुझे दिया है। Good Luck and God Bless.."

    वहीं, बॉबी देओल ने लिखा- "अपने ख्वाब को पूरा करने के सफर में.... एक लव स्टोरी के साथ राजश्री प्रोडक्शन गर्व के साथ राजवीर देओल और अवनीश बड़जात्या की जोड़ी का स्वागत करता है। एक खूबसूरत सफर के लिए शुभकामनाएं"

    सनी देओल और करण देओल ने भी किया स्वागत

    सनी देओल और करण देओल ने भी किया स्वागत

    वहीं, सनी देओल और करण देओल ने भी राजवीर का स्वागत किया है.. और लिखा-The beginning of a wonderful journey into the world of cinema beckons! All the very best brother #rajveerdeol.. Wish you all the success..Welcome to the movies!

    राजश्री प्रोडक्शन में अवनीश का डेब्यू

    राजश्री प्रोडक्शन में अवनीश का डेब्यू

    बड़जात्या परिवार के नेतृत्व में 74 साल से चल रहे इस प्रोडक्शन हाउस की चौथी पीढ़ी अब इसकी गौरवशाली परंपरा को आगे बढ़ाने, और इसकी कमान संभालने को तैयार है। ग़ौरतलब है कि राजश्री प्रोडक्शन्स द्वारा बनाई जा रही अगली फ़िल्म का निर्देशन अवनीश बड़जात्या करेंगे। उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म के माध्यम से एक डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे अवनीश निर्माता/निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे हैं।

    लेखन और निर्देशन

    लेखन और निर्देशन

    राजश्री प्रोडक्शन्स की इस 59वीं पेशकश का लेखन भी अवनीश ने ख़ुद ही किया है। अवनीश की इस पहली फ़िल्म में सुपरस्टार सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल बतौर हीरो अपना डेब्यू करेंगे।

    सूरज बड़जात्या के बेटे राजवीर

    सूरज बड़जात्या के बेटे राजवीर

    यूके में थियेटर से संबंधित पढ़ाई करने के बाद, राजवीर ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है। राजवीर ने रंगमंच के मशहूर निर्देशक डायरेक्टर फ़िरोज़ अब्बास ख़ान के मातहत प्रशिक्षण भी हासिल किया है। ऐसे में पूरी तैयारी के साथ राजवीर राजश्री प्रोडक्शन्स की अगली फ़िल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं।

    राजश्री से अवनीश और राजवीर का डेब्यू

    राजश्री से अवनीश और राजवीर का डेब्यू

    राजवीर के बारे में अवनीश कहते हैं, "राजवीर अपनी आंखों से बहुत कुछ बयां कर जाते हैं। वे बहुत ही मेहनतकश शख़्स भी हैं। जैसे-जैसे हम इस प्रोजेक्ट को लेकर एक-दूसरे से चर्चा करते चले गये, मुझे इस बात का एहसास होता गया कि राजवीर ही हीरो के तौर पर मेरी फ़िल्म के लिए पूर्णतया उपयुक्त शख़्स हैं।"

    मॉडर्न लव स्टोरी

    मॉडर्न लव स्टोरी

    इस फ़िल्म में एक मॉडर्न लव स्टोरी को दर्शाया गया है। इस फ़िल्म‌ में अवनीश और राजवीर की ज़िंदगी का अक्स नज़र आएगा जिसमें आज की दुनिया में प्यार और रिश्तों के मानी समझाने की कोशिश की जाएगी। उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म‌ में राजवीर के अपोज़िट हीरोइन का किरदार निभाने वाली लड़की की तलाश अभी भी जारी है‌।

    उम्मीद के मुताबिक ये फ़िल्म इस साल जुलाई महीने में फ़्लोर पर जाएगी और इसे अगले साल यानि 2022 में देशभर में रिलीज़ किया जाएगा।

    रणवीर सिंह- आलिया भट्ट स्टारर करण जौहर की रोमांटिक फिल्म, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम का डेब्यू फाइनलरणवीर सिंह- आलिया भट्ट स्टारर करण जौहर की रोमांटिक फिल्म, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम का डेब्यू फाइनल

    अक्षय कुमार का सुपर बिजी शेड्यूल, 'अतरंगी रे' खत्म होते ही शुरु की 'राम सेतु', नहीं ली कोई छुट्टीअक्षय कुमार का सुपर बिजी शेड्यूल, 'अतरंगी रे' खत्म होते ही शुरु की 'राम सेतु', नहीं ली कोई छुट्टी

    English summary
    Sunny Deol’s son Rajveer Deol is all set to debut with Avnish Barjatya film, Dharmendra introduces grandson Rajveer Deol.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X