»   » ससुर रजनीकांत की बायोपिक में काम करने का इरादा
BBC Hindi

ससुर रजनीकांत की बायोपिक में काम करने का इरादा

Posted By: BBC Hindi
Subscribe to Filmibeat Hindi
धनुष और रजनीकांत
Getty Images
धनुष और रजनीकांत

"रांझणा" और "शमिताभ" फ़िल्म से बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा की छाप छोड़ने वाले तमिल फ़िल्म के सुपरस्टार धनुष अपने ससुर रजनीकांत की बायोपिक फ़िल्म में काम करने की चाहत रखते है.

सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत अभिनेता धनुष की की पत्नी है. बीबीसी से रूबरू हुए धनुष ने बायोपिक फ़िल्मों में काम करने की इच्छा जताई.

उन्होंने कहा है, "मुझे बायोपिक फ़िल्म में दिलचस्पी है पर अभी तक मुझे ऐसा कोई ऑफ़र नहीं आया है. मुझे रजनीकांत सर की बायोपिक करने में कोई परेशानी नहीं होगी. वो बहुत ही दिलचस्प होगा."

रजनीकांत किस 'डर' से श्रीलंका नहीं जा रहे

तो क्या भाजपा से हाथ मिलाएंगे रजनीकांत?

बच-बच कर राजनीति करते रहे हैं रजनीकांत

नाना पाटेकर के साथ रजनीकांत
Getty Images
नाना पाटेकर के साथ रजनीकांत

"रांझणा" फ़िल्म से बॉलीवुड से प्यार बटोरने वाले धनुष को दुःख है की उनकी दूसरी फ़िल्म "शमिताभ" हिट नहीं हुई. वो कहते है कि, "मुझे उस फ़िल्म पर बहुत गर्व है. मुझे ख़ुशी है की मैंने वो फ़िल्म की.''

उन्होंने कहा, ''अगर फिर से मौक़ा मिलेगा तो मैं ये फ़िल्म दुबारा करूँगा. मुझे लेजेंड्स के साथ काम करने का मौका मिला और मैंने बहुत कुछ सीखा. मुझे नहीं पता की फ़िल्म में क्या ग़लत हो गया पर मुझे शमिताभ फ़िल्म पर गर्व है."

अपने क्षेत्रीय फ़िल्मों के लिए तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके धनुष बॉलीवुड में राजकुमार हिरानी के काम के कायल हैं और भविष्य में उनके साथ काम करने की इच्छा रखते हैं. फ़िलहाल उन्हें कई हिंदी फ़िल्मों के ऑफर आ है पर वो बेहतरीन स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहे हैं. इसी दौरान उन्हें हॉलीवुड फ़िल्म "द एक्स्ट्रा आर्डिनरी जर्नी ऑफ़ अ फ़क़ीर" फ़िल्म में काम करने का मौक़ा मिला है.

अपनी पत्नी की बहन सौंदर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित दोभाषी फ़िल्म वीआईपी 2 ललकार में धनुष बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के साथ नज़र आएंगे. धनुष काजोल को एक ज़बर्दस्त अदाकारा मानते है और शुक्रगुज़ार है की उन्होंने इस फ़िल्म के लिए हामी भरी.

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

BBC Hindi
English summary
Dhanush intended to do father in law Rajinikanth Biopic.
Please Wait while comments are loading...