For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त के लिए सहानुभूति लेकिन जेल तो जाना होगा!

    |

    बॉलीवुड के जाने माने एक्टर संजय दत्त को हाल ही में 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के सिलसिले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा 5 साल जेल में रहने की सजा दी सुनाई गयी। संजय दत्त की इस सजा के बारे में जिसने से भी सुना उसे शॉक तो लगा ही साथ ही संजय के लिए सभी को काफी दुख भी हुआ। बॉलीवुड से जुड़े बड़े बड़े दिग्गज संजय दत्त के घर गये और उन्होंने संजय दत्त के साथ उनके दुख को बांटा भी। बॉलीवुड में मौजूद संजय दत्त के दोस्तों ने संजय दत्त की मदद के लिए आगे आने का पूरा प्रयास भी किया। संजय दत्त के साथ कई फिल्में कर चुके एक्टर सनी देओल के पूरे परिवार ने संजय दत्त के लिए दुख जताया है लेकिन साथ ही ये भी कहा है कि इस मामले में कोई कुछ कर नहीं सकता आखिर गलती की सजा तो मिलनी ही है।

    धर्मेंद्र ने हाल ही में अपनी फिल्म यमला पगला दीवाना पार्ट 2 के फर्स्ट लुक के लॉंच के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए ये बात कही। धर्मेंद्र ने कहा कि "संजय दत्त हमारे परिवार जैसा ही है और मुझे पूरा यकीन है कि वो जल्द ही बाहर आ जाएगा। संजू मेरे दिल के बेहद करीब है। हमने साथ में काफी काम किया है। मैं उसके लिए दुखी महसूस कर रहा हूं लेकिन इस मामले में कोई कुछ नहीं कर सकता क्योंकि गलती तो आखिर गलती होती है।" धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने भी संजय दत्त के जेल जाने की बात पर दुख जताया और कहा "संजय दत्त स्वीटहार्ट हैं। मुझे लगता है कि जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा।"

    धर्मेंद्र की फिल्म यमला पगला दीवाना 2 का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज के दौरान धर्मेंद्र ने कहा कि वो फिल्म का तीसरा सीक्वल भी लेकर आएंगे। फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल ने मुख्य भूमिका निभाई है। धर्मेंद्र और संजय दत्त एक साथ इलाका और हथियार फिल्मों में नजर आए हैं। इसके अलावा सनी देओल ने फिल्म योद्धा और क्षत्रिय फिल्मों में संजय दत्त के साथ काम किया है।

    English summary
    Dharmendra said that Sanjay Dutt is like a family to him and he is very sad about him. Dharmendra also said that Sanjay Dutt did wrong so he has to get punished but as he is very close to us we are very sorry for him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X