For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Dhanak: बॉलीवुड की सबसे क्यूट शाहरूख - सलमान फाइट यहीं है!

    By Trisha
    |

    17 जून को रिलीज़ हो रही है नागेश कुकूनूर की फिल्म धनक लेकिन उसके पहले ही फिल्म की स्टारकास्ट ने सबका दिल जीतना शुरू कर दिया है। हेतल गाड़ा और क्रिश छिब्बर, जो फिल्म में भाई बहन का किरदार निभा रहे हैं, फिलहाल बॉलीवुड के क्यूटेस्ट भाई बहन हैं।

    आप अपने भाई बहन से पेंसिल से लेकर पेन तक और टीवी के रिमोट से लेकर खिलौनों तक लड़ते होंगे लेकिन राजस्थान के एक छोटे से गांव की इस प्यारी सी कहानी में भाई बहन सलमान और शाहरूख के लिए लड़ते हैं।

    फिल्म प्रमोशन के दौरान छोटू यानि कि क्रिश ने बताया कि वो रियल लाइफ में भी सलमान खान फैन हैं और दबंग 2 उनकी फेवरिट सलमान खान फिल्म है। वहीं हेतल के लिए शाहरूख वर्ल्ड के बेस्ट खान हैं।

    धनक नाम की ये फिल्म दो बच्चों की कहानी है जो अपने दम पर राजस्थान पार कर शाहरूख खान की एक शूटिंग में उनसे मिलने जाते हैं। वो इसलिए कि छोटू के पास आंखें नहीं है और उसकी बहन परी ने वादा किया है कि उसके 9वें जन्मदिन से पहले वो देख पाएगा।

    परी शाहरूख की फैन है और वो जानती है कि बस शाहरूख ही उसका सपना पूरा कर पाएंगे। क्या ये बच्चे शाहरूख से मिल पाते हैं या नहीं ये फिल्म का ट्विस्ट ज़रूर है। लेकिन कहानी सारी बीच में है, कैसे दो बच्चे, बिना किसी डर, दूसरों पर भरोसा करते हैं पर कोई उनका भरोसा तोड़ता नहीं है।

    जानिए इन बच्चों से हुई दिलचस्प बातचीत के कुछ हिस्से -

    एक सीधी सी कहानी

    एक सीधी सी कहानी

    फिल्म प्रमोशन के दौरान आए सितारों ने बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म दो मासूम से बच्चों की कहानी है जो दुनिया में सब पर भरोसा करना जानते हैं। पर इससे भी ज़्यादा खूबसूरत बात ये है कि उनका भरोसा कभी कोई तोड़ता नहीं है।

    छोटू के फेवरिट

    छोटू के फेवरिट

    कृष छिब्बर फिल्म में छोटू का किरदार निभा रहे हैं लेकिन वो इस पूरी टीम के सबसे मज़ेदार सदस्य हैं। उन्हें सलमान खान से बेहद प्यार है और अपनी बहन हेतल गाड़ा को वो हर पांच मिनट पर उड़ती हुई परी बुलाना नहीं भूले।

    शाहरूख की दीवानी

    शाहरूख की दीवानी

    वहीं फिल्म में छोटू की बहन का किरदार निभा रही हेतल गाड़ा शाहरूख खान की फैन हैं। फिल्म की एक नॉवेल, धनक नाम से ही रिलीज़ हो चुकी है।

    दिल ने कहा एक्टर बनना है

    दिल ने कहा एक्टर बनना है

    छोटू कितने शरारती है, ये तो हम आपको बता ही चुके हैं। उनका फेवरिट सब्जेक्ट साइंस है लेकिन जब उनसे पूछा गया कि वो एक्टर क्यों बने तो उनका जवाब था - दिल की आवाज़ पर!

    रंगीला राजस्थान और मस्त बच्चे

    रंगीला राजस्थान और मस्त बच्चे

    फिल्म दो बच्चों के सफर की कहानी है लेकिन इस सफर को नागेश कुकुनूर ने इतना सुहाना बनाया है कि उनका वादा है कि आप फिल्म से हंसते हुए बाहर निकलेंगे। फिल्म में रोडीज़ फेम राजीव लक्ष्मण आपके लिए सरप्राइज़ पैकेज हैं...ये हमारा वादा है Cool

    लड़ना भिड़ना नॉन स्टॉप

    लड़ना भिड़ना नॉन स्टॉप

    छोटू और परी की मानें तो दोनों सेट पर हर वक्त लड़ते रहते थे। और बातचीत के दौरान भी उनकी नोकझोंक चलती रही। वहीं फिल्म की प्रोड्यूसर इलाही की मानें तो ये छोटे पैकेट...काफी बड़ा धमाका करेंगे। पर रात के 12 बजे तक धमाचौकड़ी के बाद भी ये शूट पर परफेक्ट होते थे।

    दमादम मस्त कलंदर

    दमादम मस्त कलंदर

    दो बच्चों की मुख्य कास्ट के साथ एक बेहतरीन फिल्म बनाना अपने आप में काफी ज़ोखिम भरा काम है। पर इस पूरी टीम ने इस टास्क को बखूबी निभाया है। फिल्म कई इंटरनेशनल फेस्टिवल में नाम कमा चुकी है।

    करीना और दीपिका फेवरिट

    करीना और दीपिका फेवरिट

    इन दोनों बच्चों की फेवरिट हैं करीना और दीपिका। वहीं शाहरूख सलमान के लिए इनकी दीवानगी तो हम आपको बता ही चुके हैं। हेतल ने बताया कि सलमान खान से उन्हें जियो मामी फेस्टिवल में अवार्ड मिल चुका है।

    मिलेंगे या नहीं मिलेंगे शाहरूख खान

    मिलेंगे या नहीं मिलेंगे शाहरूख खान

    अब ये दोनों क्यूट से बच्चों को शाहरूख खान मिलते हैं या नहीं, छोटू और परी की कहानी की हैप्पी एंडिंग कैसे होती है, इन सबके लिए आपको बस 17 जून तक का इंतज़ार करना है, धनक के रिलीज़ होने का।

    फिल्म का ट्रेलर

    फिल्म का ट्रेलर

    देखिए धनक का ट्रेलर -

    धनक ट्रेलर - फैन से भी बड़े फैन हैं ये दो सुपरस्टार्स!
    English summary
    Dhanak duo PAri and Chotu are the cutest Khan fans in the B'town.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X