For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन के हिंदी भाषा बयान पर कंगना रनौत का सबसे बड़ा करारा जवाब- संविधान का अपमान

    By Filmibeat Desk
    |

    कंगना रनौत की एक्शन फिल्म धाकड़ 20 मई 2022 को रिलीज होगी। हाल ही में इसके ट्रेलर लांच के मौके पर कंगना रनौत ने हिंदी भाषा और साउथ फिल्मों के बीच चल रहे विवाद पर कंगना रनौत ने अभी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। साउथ सिनेमा स्टार किच्चा सुदीप और बॅालीवुड एक्टर अजय देवगन के बीच सोशल मीडिया पर वॅार देखने को मिला।

    Ajay Devgn और Kiccha Sudeep की Hindi debate में कूदी 'Dhaakad actress' Kangana Ranaut | FilmiBeat

    कंगना ने हिंदी और तमिल भाषा को लेकर अपनी राय जाहिर की है। कंगना रनौत ने कहा है कि तमिल हिंदी से भी पुराना है। जब इन लोगों ने बनाई तो हिंदी को राष्ट्र भाषा बनाया है। लेकिन संस्कृत इससे भी पुराना है। अगर मेरी राय जानना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि राष्ट्रीय भाषा संस्कृत होनी चाहिए।

    कहते हैं कि हम हिंदी को नहीं मानते

    कहते हैं कि हम हिंदी को नहीं मानते

    कन्नड़ से लेकर तमिल, गुजराती से लेकर हिंदी सब उसी में आया हुआ है। कंगना रनौत ने सवाल उठाया है कि संस्कृत की जगह हिंदी को राष्ट्रभाषा क्यों बनाया गया है। इसका जवाब मेरे पास नहीं है। कंगना ने कहा कि यह पहले के लिए गए फैसले हैं। जब भी खालिस्तान की मांग होती है तो कहते हैं कि हम हिंदी को नहीं मानते।

    युवाओं को भटकाया जा रहा है

    युवाओं को भटकाया जा रहा है

    कंगना ने कहा कि युवाओं को भटकाया जा रहा है। संविधान का लोग अपमान कर रहे हैं। तमिल लोग अलग देश चाहते हैं। बंगाल रिपब्लिक की मांग करते हैं। फिर कहते हैं कि हम हिंदी भाषा को भाषा नहीं समझते।

    अजय देवगन जी ने यह गलत नहीं कहा

    अजय देवगन जी ने यह गलत नहीं कहा

    अभी देखा जाए तो हिंदी संविधान में राष्ट्रभाषा है। अजय देवगन जी ने यह गलत नहीं कहा है कि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा है। यह भी गलत नहीं है कि कन्नड़, तमिल भाषा हिंदी भाषा से भी पुरानी है। मेरे हाथ में होता तो मैं संस्कृत भाषा को लीगल करूंगी।संस्कृत भाषा को स्कूल में अनिवार्य नहीं किया जा रहा है। आपको बता दें कि धाकड़ में कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता भी एक साथ नजर आयेंगे।

    English summary
    Dhaakad Trailer Launch Kangana ranaut talk about Ajay devgn Hindi debate controversy,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X