For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत की धाकड़ बड़ी फ्लॅाप, देश में सिर्फ 20 टिकट बिकी, ओटीटी पर खरीदार नहीं !

    By Filmibeat Desk
    |

    कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया जहां बॅाक्स आफिस पर 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर रही है। वहीं कंगना रनौत की धाकड़ की हालत काफी खराब नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार धाकड़ के मुश्किल से 20 से 30 के करीब की टिकट बिक रहे हैं। वो भी किसी एक सिनेमाघर में नहीं बल्कि यह आंकड़ा देश के हर सिनेमाघर को मिलाकर है। कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ ने रिलीज होने के बाद से लेकर आठ दिन पूरा करने तक कुल मिलाकर 3 करोड़ के करीब की कमाई केवल की है।

    कंगना रनौत की इस एक्शन से भरपूर फिल्म का कुल बजट 90 करोड़ के करीब का रहा है। ऐसे में कंगना को उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म धाकड़ मिली है। आलम यह है कि कंगना रनौत की इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज होने के लिए जगह नहीं मिल रही है।बता दें कि धाकड़ फिल्म का डायरेक्शन रजनीश घई ने किया है। कंगना रनौत के अलावा फिल्म में मुख्य भूमिका में अर्जुन रामपाल,दिव्या दत्ता ने निभाई है।

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार ओटीटी पर खुद को रिलीज करवाने के लिए मेकर्स को कड़ा संघर्ष करना पड़ रहा है। फिल्म के सैटेलाइट राइट्स खरीदने के लिए कोई खरीददार नहीं मिल रहा है। बताया जा रहा है कि मेकर्स को इस बात की पूरी उम्मीद थी कि धाकड़ बंपर कमाई करेगी जिसके बाद एक बड़ी डील के साथ इसे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

    dhaakad

    अधिक तो यही देखा जाता है कि फिल्म रिलीज से पहले ओटीटी राइट्स बिक जाते हैं। धाकड़ को पूरे देश में 2100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। रिलीज के तीन दिन के बाद कई सिंगल थिएटर और मल्टीप्लेक्स से फिल्म को हटा दिया गया। भूल भुलैया के सामने धाकड़ का दम निकल गया। कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 हॅारर कॅामेडी फिल्म है। जो कि तेजी से कमाई का आंकड़ा 100 करोड़ के पार करने वाली है। फिल्म का बजट भ 50 से 60 करोड़ के करीब का रहा है।

    English summary
    Dhaakad Box Office big flop kangana ranaut film not getting ott release, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X