For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देवी ट्रेलर - काजोल और उनकी 8 साथी हीरोइनें आपको बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर देंगी

    |

    ट्रेलर में सारी हीरोइनें अलग अलग भाषाओं में बात कर रही हैं और उन्हें एक साथ जोड़ने वाली कड़ी हैं काजोल। लेकिन ये 9 हीरोइनें एक साथ क्यों हैं, ये पता चलेगा 2 मार्च को जब ये फिल्म रिलीज़ होगी।

    देवी को डायरेक्ट किया है प्रियंका बनर्जी ने। फिलहाल दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर से ही चौंक चुके हैं और सोच रहे हैं कि फिल्म किस बारे में हो सकती है।

    बेहद खुश काजोल

    बेहद खुश काजोल

    काजोल इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं और उन्होंने ये बात सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी कि उन्हें इस फिल्म का हिस्सा होना ही था।

    बेहद ज़रूरी बात

    बेहद ज़रूरी बात

    देवी किस मुद्दे पर है ये तो फिलहाल किसी को नहीं पता है लेकिन काजोल के पोस्ट से ये साफ है कि फिल्म एक बहुत ही ज़रूरी बात कहती है जो आज के समय में कहना और भी ज़रूरी है।

    शानदार स्टारकास्ट

    शानदार स्टारकास्ट

    फिल्म की स्टारकास्ट शानदार है और इसे और खास बनाता है अलग अलग भाषाओं की फिल्मों में अपना लोहा मनवा चुकी हीरोइनों का एक साथ आना।

    ट्रेलर में झलक

    ट्रेलर में झलक

    ट्रेलर से फिल्म के किरदारों की एक झलक मिल चुकी है। जहां नेहा धूपिया एक बिज़नेस वूमन हैं वहीं दूसरी तरफ श्रुति हासन एक मॉडल - एक्ट्रेस लग रही हैं।

    सबकी सूत्रधार

    सबकी सूत्रधार

    इन सबको एक सूत्र में बांधने वाला किरदार काजोल का है जो कमरे में बैठी सारी 9 औरतों को ये याद दिलाने की कोशिश करती हैं कि आखिर वो सब एक साथ एक छत के नीचे किन हालातों में आईं।

    दर्शकों को आया पसंद

    दर्शकों को आया पसंद

    दर्शकों को देवी का ये ट्रेलर काफी पसंद आया है और अब हर कोई बस फिल्म के इंतज़ार में है क्योंकि अब तक कि ये साफ है नहीं कि फिल्म किस बारे में है।

    खास दोस्त की फिल्म

    खास दोस्त की फिल्म

    काजोल की इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है उनके खास दोस्त निरंजन अइयंगर ने और काजोल ने निरंजन को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने काजोल को इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाया।

    हाल ही में दिखाया जलवा

    हाल ही में दिखाया जलवा

    हाल ही में काजोल ने तानाजी के अपने छोटे से रोल में भी इतना प्रभावशाली काम किया है कि दर्शकों में दिल में अपनी छाप छोड़ चुकी हैं।

    आने वाली फिल्म

    आने वाली फिल्म

    इसके बाद काजोल, रेणुका शहाणे की फिल्म त्रिभंग में दिखाई देंगी। इस फिल्म में काजोल के साथ तन्वी आज़मी और मिथिला पाल्कर मुख्य भूमिका में हैं।

    यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर -

    English summary
    Kajol’s next film Devi is releasing on March 2 and trailer of the short film is out where Kajol makes an impact with 8 of her other lead actresses.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X