For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "अब तो जागो! इंडस्ट्री में तुम्हारा कोई नहीं है" एक्टर का सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बड़ा बयान

    |

    फिल्म "डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी" में सुशांत सिंह राजपूत संग "पाताल लोक" के नीरज काबी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। नीरज काबी ने सुशांत के जाने के बाद एक ऐसा दर्दनाक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद सभी का ध्यान इस पर जरूर जाता है। नीरज काबी का मानना है कि सुशांत जैसे यंग एक्टर की सुसाइड दूसरों कलाकारों के लिए एक संकेत हैं। उनका मानना है कि लोगों को अब समझ जाना चाहिए। बता दें नीराज काबी हाल में ही अनुष्का शर्मा की पाताल लोक में संजीव मेहरा के किरदार में नजर आए। एक पत्रकार के रोल में उनकी धमाकेधार परफॉर्मेंस की जमकर प्रशंसा हुई थी।

    14 जून सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर सभी को हैरान कर दिया। उनके परिवार से लेकर प्रशंसक अभी तक इस गम में हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि एक्टर को ऐसा दर्दनाक कदम उठाना पड़ा। हालांकि अब तक ये सामने आया है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में था। वहीं कंगना रनौत, शेखर कपूर समेत कई स्टार्स ने इस आत्महत्या पर सवाल खड़े किए हैं। वहीं अभय देओल से लेकर आयशा टाकिया, रवीना टंडन जैसे सेलेब्स भी बॉलीवुड पर सवाल खड़े करते नजर आए।

    सुशांत की तारीफ

    सुशांत की तारीफ

    नीरज काबी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें वह कहते हैं, मैं सुशांत को फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी की शूटिंग के दौरान से जानता हूं। इसके अलावा मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका नहीं मिला। लेकिन मेरी उनके साथ जो यादें हैं वह यह कि वह एक तेज और गौरवांन्वित एक्टर थे। मैंने खुद देखा है कि वह काम को लेकर कितना हार्ड वर्किंग और पैशनेट थे।

    सुशांत का सुनहरा भविष्य

    सुशांत का सुनहरा भविष्य

    इसके आगे नीरज कहते हैं कि, सुशांत विश्वभर में एक कलाकार के दौर पर जबरदस्त छवि छोड़कर गए हैं। मैं यकीन के साथ कह सकता हूं सुशांत यहां (इंडस्ट्री) होते तो उनका इससे भी ज्यादा सुनहरा भविष्य होता।

    जागो...ये समय जागने का है

    जागो...ये समय जागने का है

    नीरज काबी कहते हैं, "मेरा उन्हें श्रद्धांजलि देने का यह तरीका है, कि आपको (सभी अभिनेताओं) को कहना है कि उठो! इस फैक्ट के प्रति जागें कि आप यहां अकेले आए हैं। आप इस फैक्ट को न भूलें कि आपने अपने परिवार, माता-पिता, दोस्तों, भाई-बहनों को छोड़ दिया है। जहां आप आए हैं ये एक अलग शहर है। जहां हर कोई, खाली हाथ है।"

    जो कुछ हो अपने दम पर हो

    जो कुछ हो अपने दम पर हो

    "यह जागने का समय है कि आपका हाथ पकड़ने और आपको पुकारकर बुलाने वाला यहां कोई नहीं है। जो भी आप हासिल करते हैं वह केवल आपकी वजह से होगा। यह भी याद रखें कि आप जिस चीज में असफल होंगे, वह भी सिर्फ आपकी वजह से होगी। "

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Detective Byomkesh Bakshy Neeraj Kabi On Sushant Singh Rajput death this is wake up call
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X