For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत का बायकॅाट तो बहन रंगोली ने दी धमकी- कोर्ट में मिलते हैं, स्वरा भास्कर ने बोला-डटे रहो दोस्तों

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बीते दिन पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद होने वाली हिंसा पर एक ट्वीट किया। मामला यहां तक पहुंचा कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट स्थायी रूप से सस्पेंड कर दिया गया। इसके बाद पूरे दिन कंगना रनौत पर कई मीम्स वायरल हुए। कई सेलेब्स ने भी कंगना का अकाउंट सस्पेंड होने पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की।

    लेकिन इस बीच दो डिजाइनर्स ने कंगना को लेकर एक बड़ी घोषणा की। दोनों ने ही कंगना रनौत को बायकॅाट करने का ऐलान किया। इन दो डिजाइनर्स में से एक नाम आनंद भूषण का भी है।

    आनंद भूषण ने इसके लिए एक बयान भी जारी किया। इसे लेकर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की है और साथ ही स्वरा भास्कर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

    आनंद भूषण ने लिखा

    आनंद भूषण ने लिखा

    डिजाइनर आनंद भूषण ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा था कि आज हुई कुछ विशेष घटनाओं के मद्देनजर हमने फैसला किया है कि अपने सभी सोशल मीडिया चैनलों से कंगना रनौत से संबंधित सभी इमेजेज को हटा देंगे।

    नफरत भरी स्पीच को सपोर्ट नहीं

    नफरत भरी स्पीच को सपोर्ट नहीं

    वह आगे कहते हैं कि भविष्य में भी हम कभी कंगना रनौत के साथ काम ना करने की शपथ लेते हैं। एक ब्रैंड के तौर पर हम नफरत भरी स्पीच को सपोर्ट नहीं करते।

    रंगोली चंदेल ने दी चेतावनी

    रंगोली चंदेल ने दी चेतावनी

    इस मामले में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने प्रतिक्रिया दी है। रंगोली ने आनंद भूषण को छोटा डिजाइनर कहते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

    कोर्ट में मिलते हैं आनंद भूषण

    कोर्ट में मिलते हैं आनंद भूषण

    रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर लिखा है कि ये छोटे डिजाइनर्स भारत की टॅाप एक्ट्रेस का नाम इस्तेमाल कर रहे हैं। ये ऐसा खुद को प्रमोट करने के लिए कर रहे हैं। मैंने तय किया है कि मैं इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगी। कोर्ट में इन्हें साबित करता होगा, कैसे और कहां हमारा एंडोर्समेंट था। जिसे खत्म करने का दावा कर रहे हैं..कोर्ट में मिलते हैं..आनंद भूषण

    स्वरा ने बोला जमे रहो दोस्तों

    स्वरा ने बोला जमे रहो दोस्तों

    स्वरा भास्कर ने डिजाइनर्स के कदम की तारीफ करते हुए लिखा है कि यह देखकर सुखद आश्चर्य हुआ। नफरत भरी स्पीच और सीधे-सीधे नरसंहार काआह्वान करने का विरोध करने के लिए आनंद भूषण और रिमझिम दादू आपको सलाम। ऐसे ही डटकर जमे रहो दोस्तों।

    डिजाइनर रिमझिम दादू ने भी किया पोस्ट

    डिजाइनर रिमझिम दादू ने भी किया पोस्ट

    बता दें कि डिजाइनर रिमझिम दादू ने भी इंस्टाग्राम के जरिए कंगना रनौत के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि सही काम को करना कभी विलम्बित नहीं होता। हम अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से कंगना से जुड़ी सभी पिछली इमेजेज को हटा रहे हैं। भविष्य में उनके साथ किसी तरह का काम ना करने की शपथ ले रहे हैं।

    English summary
    Designer anand bhushan boycott Kangana ranaut rangoli chandel and Swara bhaskar reaction ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X