For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हेट स्टोरी 2' देखोगे तो रेप करने का मन करेगा... बैन करो

    |

    बीते शुक्रवार को पर्दे पर रिलीज हुई विक्रम भट्ट की फिल्म हेट स्टोरी 2 जहां बॉक्सऑफिस पर ताबड़-तोड़ कमाई कर रही हैं वहीं कर्नाटक में इस फिल्म को लेकर काफी बवाल मच गया है जिसका नजारा दिखा सोमवार को कर्नाटक विधानसभा में, जहां जनता दल सेक्युलर के विधायकों ने सरकार से मांग की वो तत्काल प्रभाव से फिल्म 'हेट स्टोरी 2' पर बैन लगाये क्योंकि फिल्म में हद से ज्यादा उत्तेजक दृश्य और हिंसा है।

    'हेट स्टोरी 2' देखोगे तो रेप करने का मन करेगा... बैन करो

    जिसका असर बच्चों और किशोरों पर गलत पड़ेगा। जेडीएस ने तो यहां तक कह दिया कि यह फिल्म हिंसा और अपराध को बढ़ावा देने वाली है यह फिल्म रेप करने को उकसाती है।

    जिसके बाद गृह राज्य मंत्री केजे जॉर्ज ने कहा कि हम इस मामले की जांच करेंगे और पुलिस से इस मामले की रिपोर्ट मांगेंगे। अगर जांच में जेडीएस की बातें सही पायी जाती है तो निश्चित तौर पर हम फिल्म को राज्य पर बैन कर देंगे।

    <strong>प्यार का बदला लेने के लिए बनी 'हेट स्टोरी 2'- फिल्म रिव्यू</strong>प्यार का बदला लेने के लिए बनी 'हेट स्टोरी 2'- फिल्म रिव्यू

    मालूम हो विशाल पांड्या के निर्देशन में बनी फिल्म 'हेट स्टोरी 2' साल 2012 में आयी फिल्म 'हेट स्टोरी' की सीक्वेल है। फिल्म में सुरवीन चावला और जय भानुशाली ने लीड रोल किया है। फिल्म प्यार, नफरत और बदले की फिल्म है।

    गानों और उत्तेजक दृश्यों की वजह से पहले ही इस फिल्म ने सुर्खियां बटोरी हैं लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद लोगों को फिल्म में कहानी भी नजर आ रही है। फिलहाल देखते हैं कि जेडीएस विधायकों की इस मांग का क्या असर होता है? फिल्म कर्नाटक में बैन होती है या बचती है।

    <center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/RalvLaiSZa0?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

    English summary
    Demand for ban on 'Hate Story 2' made in Karnataka Assembly Because its Vulgar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X