For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चाकू दिखाकर अभिनेत्री मीरा चोपड़ा के पिता से दिल्ली में लूट- सीएम से पूछा सवाल!

    |

    दिल्ली लगातार क्राइम का अड्डा बनता जा रहा है और इस समय जो खबर सामने आ रही है उसको सुनकर आप चौंक जाएंगे। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए बताया कि.. उनके पिता के साथ दिल्ली में एक घटना हुई और कुछ लोगों ने चाकू के दम पर उनके साथ लूटपाट की है। प्रियंका चोपड़ा के चाचा के साथ ऐसी घटना होने के बाद मामला काफी चर्चा में बना हुआ है।

    प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। उन्होने लिखा है कि.. पापा के साथ ये घटना वॉक के दौरान हुई। उन्होने बताया कि दौरान स्कूटर पर सवार दो लोगों ने चाकू की नोक पर उनसे फोन छीन लिया।

    सीएम से सवाल

    सीएम से सवाल

    इस ट्वीट में मीरा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल टैग किया है। इसके साथ ही मीरा ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था और पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं।

    मामला दर्ज

    मामला दर्ज

    उन्होने पूछा है कि क्या इसको सुरक्षित शहर कहा जाता है? हालांकि इसको लेकर मामला पुलिस में दर्ज करवा दिया गया है। हालांकि सीएम की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

    नॉर्थ वेस्ट दिल्ली

    नॉर्थ वेस्ट दिल्ली

    मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा के चाचा से ये लूटपाट नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में हुई और इसी थाने में लूट का केस दर्ज करवाया गया है।

    साउथ की फिल्में

    साउथ की फिल्में

    मीरा चोपड़ा की बात करें तो वो दक्षिण भारत की कई फिल्मों का हिस्सा रहीं हैं और काफी समय से काम कर रही हैं। वो साउथ की मशहूर अभिनेत्री हैं।

    पुलिस कर रही है छानबीन

    पुलिस कर रही है छानबीन

    बात करें लूट की तो देखना ये है कि दिल्ली पुलिस किस तरह का एक्शन लेती है। पुलिस मामला दर्ज करके छानबीन में लगी हुई है।

    पुलिस कमिश्नर

    पुलिस कमिश्नर

    मीरा चोपड़ा ने इस ट्वीट के दौरान ना सिर्फ अरविंद केजरीवाल बल्कि दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को भी टैग किया था। उनका ट्वीट काफी चर्चा में हैं।

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र- लॉकडाउन में पूरा किया जाएगा फिल्म का हिस्सा

    English summary
    Actress Priyanka chopra's Uncle Robbed at Knife point in Delhi. Meera chopra Tweet on it to ask question to Arvind kejriwal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X