For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कमीने हैं दिल्ली के मर्द :गुल पनाग

    By Jaya Nigam
    |
    'दिल्ली के मर्द बेहद कमीने हैं और अश्लीलता उनके डीएनए में रची-बसी है।' ये कहना है दिल्ली में काम कर रही लड़कियों, महिला हस्तियों और अभिनेत्रियों का। उल्लेखनीय है कि बीते रविवार को एयरटेल हाफ दिल्ली मैराथन में शिरकत करने आईं बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग को दिल्ली के पुरुषों ने ना सिर्फ छेड़ा बल्कि उनके भप र भद्दे और अश्लील कमेंट्स भी किये।

    क्लिक करें - गुल पनाग | हॉट एंड स्पाइसी | गेलरी फैशनवीक

    गुल पनाग कहती हैं कि वह दिल्ली की ही हैं और यहां के पुरुषों की आदतों और हरकतों से पूरी तरह वाकिफ हैं। वह पिछले कुछ सालों से मुंबई में रह रही हैं और उन्होने सोचा था कि दिल्ली के पुरुषों में कुछ सुधार हुआ होगा। पर उन के साथ हुई छेड़छाड़ ने उन्हे समझा दिया गया कि अश्लीलता दिल्ली के मर्दों में इतनी गहराई तक पैठी हु है कि उसका खत्म होना इतना आसान नहीं है।

    पढ़ें - गुल पनाग की अन्य खबरें

    गुल कहती हैं कि राष्ट्रमंडल खेलों के बाद दिल्ली काफी बदल गई है। वे यहां की सड़कें, साफ-सफाई और प्रगति कार्य देखकर काफी खुश थीं। लेकिन इस दुखदायी घटना के बाद वह बेहद निराश हैं और कहती हैं कि कुछ भी बदला हो दिल्ली के मर्द नहीं बदले। वे आज भी पहले की तरह कमीने और अश्लील हैं। गुल की बात का दिल्ली की प्रमुख महिला हस्तियों ने पूरी तरह अनुमोदन किया है और वे भी कहती हैं कि दिल्ली में लड़कियां और महिलाएं बिल्कुल असुरक्षित हैं।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X