For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिल्ली हाईकोर्ट ने दी इजाजत, अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी रणबीर कपूर की शमशेरा!

    |

    फिल्म शमशेरा कुछ समय पहले बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी लेकिन इसकी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कुछ खास नहीं रही। लेकिन हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने शुक्रवार को एक्शन ड्रामा शमशेरा ट्रेलर लॉन्च किया, जिसमें रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर दमदार किरदार के साथ नजर आ रहे हैं। पहले खबर थी कि ओटीटी पर फिल्म रिलीज नही हो पाएगी लेकिन अब दिल्ली उच्च न्यायालय ने यशराज फिल्म्स को रिलीज का आदेश दे दिया है।

    'भाईजान' के सेट से सलमान खान ने शेयर किया धमाकेदार लुक, लेह में शूट कर रहे हैं रोमांटिक सॉन्ग!'भाईजान' के सेट से सलमान खान ने शेयर किया धमाकेदार लुक, लेह में शूट कर रहे हैं रोमांटिक सॉन्ग!

    यह आदेश न्यायमूर्ति ज्योति सिंह द्वारा पारित किया गया था। बिक्रमजीत सिंह भुल्लर ने एक मुकदमा दायर किया था और दावा किया था कि यह फिल्म कॉपीराइट का उल्लंघन करती है।

    खबर है कि इसके लिए यशराज फिल्म को 1 करोड़ रुपए देना पड़ा है। गौरतलब है कि फिल्म अब रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है और फैंस इसके लिए इंतजार कर रहे हैं।

    फिल्म अपने खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर चर्चा में रही थी क्योंकि फिल्म को काफी बड़े बजट पर बनाया गया था। फिल्म रणबीर कपूर डबल रोल में थे और उन्होने पिता-पुत्र का किरदार शानदार तरीके से निभाया था।

    बता दें कि आने वाले समय में उनको आप कई दमदार फिल्मों में देखेंगे। रणबीर कपूर की इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इस फिल्म संजय दत्त के अभिनय को काफी पसंद किया गया था।

    Read more about: shamshera शमशेरा
    English summary
    Delhi High Court gives permission, now Ranbir Kapoor's Shamshera will be released on OTT platform! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X