For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बधाई हो के मेकर्स और एक्टर्स को दिल्ली सरकार का नोटिस, फिल्म के इस सीन को हटाने का आदेश

    |

    फिल्म बधाई हो ने रिलीज के बाद से ही शानदार कमाई की है और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इस फिल्म की मुख्य भूमिका में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म के मेकर्स और इसके एक्टर्स को दिल्ली सरकार ने कानूनी नोटिस जारी कर दिया है। इसके पीछे एक बड़ा कारण है जिसका उल्लंघन इस फिल्म में किया गया है। गौरतलब है कि फिल्म में कई जगह स्मोकिंग करते हुए दिखाया गया है और एक ब्रांड का प्रचार भी करते दिखाया गया है।

    MeToo: सैफ अली खान बोले, किसी में इतनी हिम्मत नहीं है जो उनके परिवार वालों के साथ...MeToo: सैफ अली खान बोले, किसी में इतनी हिम्मत नहीं है जो उनके परिवार वालों के साथ...

    इसके चलते ही स्वास्थ्य विभाग ने फिल्म से वो सारे सीन्स हटाने की मांग की है और इसके मेकर्स और एक्टर्स को कानूनी नोटिस भेज दिया गया है। गौरतलब है कि फिल्म शानदार कमाई कर चुकी है और सुपरहिट पहले ही साबित हो चुकी है।

    फिल्म को लेकर लोग काफी ज्यादा उत्साहित है और इसके टॉपिक पर भी लोग बात करना पसंद कर रहें है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी को फिल्म को स्वास्थ्य विभाग से ऐसा नोटिस गया है बल्कि हाल ही में अक्षय कुमार को भी ये नोटिस मिला था।

    उनकी हालिया रिलीज फिल्म में स्मोकिंग के सीन और एक ब्रांड का एड करते हुए दिखाया गया था। इस फिल्म को अमित शर्मा ने निर्देशित किया है और विनीत जैन, हेमंत भंडारी और अमित शर्मा खुद भी इसके निर्माता भी हैं।

    English summary
    Delhi government issued a legal notice to Badhaai ho makers and actors. here is the allegation is that they promote smoking in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X