For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आ गईं दीपवीर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें, किसी सपने जैसी शानदार, देखते रह जाएंगे

    |
    Deepika Padukone - Ranveer Singh finally share FIRST photo after the Marriage ! | FilmiBeat

    दीपवीर की शादी की तस्वीरों का इंतजार अब खत्म हो चुका है। हाल ही में दुल्हन दीपिका पादुकोण और दूल्हे रणवीर सिंह की तस्वीरें आ चुकी हैं। इन तस्वीरों में दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं रणवीर भी जच रहे हैं। अगर कहें कि ये तस्वीरें किसी सुनहरे सपने की तरह लग रही हैं तो गलत नहीं होगा क्योंकि फैंस ने इन तस्वीरों का बहुत इंतजार किया है। वहीं तस्वीरें देखकर ये लगता है ये इंतजार बेकार नहीं गया।

    ये तस्वीरें दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल एकाउंट पर शेयर की हैं और शेयर करते ही शादी की खूबसूरत तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में दीपिका का खुशी देखते ही बनती है। वहीं रणवीर सिंह भी कम खुश नजर नहीं आ रहे हैं। फिलहाल दो ही तस्वीरें आई हैं लेकिन जल्द ही दिपिका-रणवीर की शादी की और भी तस्वीरें सामने आने वाली हैं।

    बता दें कि दोनों में एक तस्वीर कोंकणी शादी की है वहीं दूसरी तस्वीर सिंधी रिवाज से की गई शादी की है। शादी तो हो गई वहीं बताया जा रहा है कि दोनों 18 को इटली से लौट आएंगे और वापस आकर एक नहीं बल्कि दो-दो रिसेप्शन पार्टी देगें। तो चलिए हम आपको बता देतें हैं दीपवीर की इस शादी के सभी फंक्शन की पूरी डीटेल-

    दो-दो रिसेप्शन

    दो-दो रिसेप्शन

    बता दें कि दीपवीर की दो रिवाजों से शादी तो हो ही इसके साथ-साथ दो रिसेप्शन भी होंगे। पहला बेंगलुरू के होटल लीला पैलेस में 21 नवंबर को होगा। जबकि दूसरा रिसेप्शन मुंबई के ग्रैंड हयात में 28 नवंबर को होगा।

    नॉटी डांस नंबर्स

    नॉटी डांस नंबर्स

    रणवीर सिंह पहले ही कह चुके हैं कि वो शादी के रिसेप्शन में कुछ नॉटी डांस नंबर्स पर जमकर नाचने वाले हैं।

    दीपवीर ने कराया इंश्योरेंस

    दीपवीर ने कराया इंश्योरेंस

    दीपवीर की शादी पर करोड़ों खर्च किए जा रहे हैं। ऐसे में दोनों पक्ष की किसी गड़बड़ को लेकर रिस्क नहीं लेना चाहते शायद यही कारण है कि इस शादी के पूरे फंक्शन का इंश्योरेंस करवाया गया है। बीमा चार दिनों के लिए कराया गया। 12 से 16 नवंबर।

    शाही शादी

    शाही शादी

    दीपिका और रणवीर की शादी की रस्में इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बेलवियानेलो में पूरी हुईं। यहां पर 75 कमरे हैं जिनकी कीमत अरबों में बताई जा रही है।

    लीक तस्वीरें

    लीक तस्वीरें

    शादी की तस्वीरें बाहर ना जाएं इसके लिए काफी सुरक्षा का इंतज़ाम किया गया था। वहीं, दूसरी तरफ, शादी में मोबाईल ना लाने की भी गुज़ारिश सबसे की गई थी। लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी तस्वीरें बाहर आ ही चुकी है। हालांकि विवाह स्थल तक जाते हुए भी रणवीर और दीपिका ने खुद को ऐसे छिपाया था।

    कब आएंगी और तस्वीरें

    कब आएंगी और तस्वीरें

    अब बस फैंस को इंतजार है कि दीपवीर की और तस्वीरें कब सामने आएंगी।

    English summary
    Deepveer wedding first picture is out see here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X