For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवादों में घिरी रणवीर-दीपिका की शादी, सिख रीति रिवाज से शादी करना पड़ गया मंहगा

    |

    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में कोंकणी रीति रिवाज और सिंधी रीति रिवाज से शादी की है लेकिन अब कुछ ऐसा हो गया जिससे दोनो की शादी विवादों की ओर बढ़ रही और सिख समुदाय काफी ज्यादा खफा है। दरअसल उनका कहना है कि उनका पाक ग्रंथ गरु ग्रंथ साहिब को होटल में लेकर जाया गया है जबकि शादी के दौरान दूल्हा दुल्हन को गुरुद्वारा जाना पड़ता है।

    2.0 पोस्टर: अक्षय कुमार ने कर ली तैयारी, खतरनाक पोस्टर ने मचाया धमाल, रिलीज का इंतजार2.0 पोस्टर: अक्षय कुमार ने कर ली तैयारी, खतरनाक पोस्टर ने मचाया धमाल, रिलीज का इंतजार

    गौरतलब है कि सिखों की शादी के दौरान आनंद कारज होता है और इसी दौरान गुरु ग्रंथ साहिब के लिए गुरुद्वारा आना पड़ता है लेकिन इटली में शादी करने वाले दीपवीर ने होटल में ही पवित्र ग्रंथ मंगा लिया था।

    इसके बाद से ये विवाद लगातार बढ़ रहा है चर्चा है कि सिख समुदाय इसकी शिकायत अकाल तख्त से भारत में करने वाला है। बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज सुबह ही इटली से शादी करके मुंबई लौटे।

    अब दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के घर में गृह प्रवेश कर लिया है और उनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। दीपिका पादुकोण का स्वागत करने के लिए रणवीर सिंह का पूरा परिवार, रणवीर सिंह के अपार्टमेंट में पहुंचा।

    इस मौके पर दोनो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहे थे और ट्रेडिशनल कपड़ों में जंच रहे थे। अब देखना ये कि ये विवाद आगे कहां तक जाता है और क्या रणवीर सिंह इस मामले बोलते हैं या नहीं।

    English summary
    Ranveer singh and Deepika padukone marriage turn in to a trouble and Sikh community very angry for this mistake.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X