For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपवीर की संगीत सेरेमनी की तैयारी शुरु, सिंगर हर्षदीप कौर मधुर आवाज से लगाएंगी चार चांद

    |
    Deepika - Ranveer Wedding: Complete detail of Sangeet ceremony & performances | FilmiBeat

    रणवीर दीपिका की शादी की पूरी तैयारी हो चुकी है और 14-15 नवंबर को दोनो शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि दोनो की संगीत सेरेमनी आज होनी है और इसमें चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हर्षदीप कौर गईं है जो अपनी आवाज से संगीत सेरेमनी की महफिल सजाएंगी। इस काम उनका साथ म्यूजीशियन संजॉय दास, बॉबी पाठक और फिरोज खान देने वाले है।

    दीपिका और रणवीर को मिल गया सपनों का आशियाना, शादी के बाद दोनो इस शहर में रहेंगेदीपिका और रणवीर को मिल गया सपनों का आशियाना, शादी के बाद दोनो इस शहर में रहेंगे

    गौरतलब है कि इस बात की जानकारील हर्षदीप कौर ने सोशल मीडिया पर दी है कि वो दीपवीर की संगीत सेरेमनी अटेंड कर रहीं है। बता दें कि काफी समय दोनो को लेकर चर्चा थी कि उनकी शादी इटली की काफी बेहतरीन जगह पर होने वाली है और जब से उनको फोटोज आई हैं काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं।

    खबर है कि दीपवीर की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से सिर्फ 4 खास मेहमान ही शामिल होंगे। ये चार लोग हैं- शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा और फराह खान।

    इसके बाद सभी लोग मुंबई के रिसेप्शन पार्टी पर ही नजर आने वाले है। बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी की रस्में इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बेलवियानेलो में पूरी होगी। इसके अलावा इस शादी में खाने की लिस्ट भी सामने आई थी जो कि काफी ज्यादा शानदार थी।

    English summary
    Ranveer and Deepika's all set for Sangeet ceremony in Italy. here is the new that Bollywood singer harshdeep kaur will sing in the party.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X