»   » जब दीपिका हो गयीं माल फंक्शन का शिकार!

जब दीपिका हो गयीं माल फंक्शन का शिकार!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

दीपिका पादुकोण जो कि बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेसेस में एक गिनी जाती हैं हाल ही में वॉर्डरोब माल फंक्शन का शिकार हो गयीं। एक ईवेंट के दौरान उनकी शॉर्ट ड्रेस थोड़ा ऊपर हो गयी और उनके इनर गार्मेंट की झलक कैमरे में कैद हो गयी। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है और अक्सर ही बॉलीवुड एक्ट्रेसेस इस तरह के ऊप्स पलों का शिकार हो जाया करती है। एक्ट्रेसेस अपने हर एक ईवेंट के दौरान खुद को सबसे अलग, सेक्सी, हॉट दिखाने के चक्कर में अक्सर इस तरह के शर्मनाक पलों से रुबरु हो जाया करती हैं। उनकी शॉर्ट ड्रेसेस जरुरत से कुछ ज्यादा ही दिखा दिया करती है और उसकी वजह से इन एक्ट्रेसेस को वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ता है।

हाल ही में दीपिका पादुकोण एक प्रमोशनल ईवेंट के दौरान सफेद कलर की मिनी पहनकर गयी थीं। ईवेंट के दौरान मीडिया से बात करते हुए दीपिका स्टेज पर कुर्सी पर बैठी थीं और उसी दौरान दीपिका की पैंटी फोटोग्राफ लेने के दौरान कैमरे में नज़र आ गयी। ये पहली बार नहीं है जब दीपिका पादुकोण इस तरह के पलों का शिकार हुई हैं। इससे पहले भी दीपिका एक बार अपने छोटे कपड़ों के चलते वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई थीं। वैसे सोनम कपूर ने हाल ही में एक टीवी शो के दौरान कहा था कि दीपिका पादुकोण का कोई खुद का स्टाइल नहीं है और उनके गुड लुक्स के पीछे उनके डिजायनर का हाथ है।

आइये देखते हैं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के कुछ ऐसे पल जिनमें वो अपनी छोटी छोटी ड्रेसेस के जरिये कुछ ज्यादा ही शो ऑफ कर बैठे और हो गये वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार!

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण हाल ही में एक ईवेंट पर सफेद कलर की मिनी पहनकर गयीं थीं। ईवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण जब कुर्सी पर बैठे हुए मीडिया से बात कर रही थीं तो उसी दौरान उनकी मिनी कुछ ज्यादा ही ऊपर खिसक गयी और दीपिका के अंडर गार्मेंट नज़र आ गये।

परिणिती चोपड़ा

परिणिती चोपड़ा

खूबसूरत परिणिती चोपड़ा कुछ समय पहपले ही एक खूबसूरत लाल रंग की ड्रेस में नज़र आईं। लेकिन उनकी लाल रंग की ड्रेस में एक छेद था जिसने उनकी खूबसूरती पर दाग लगा दिया।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन

खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा सुष्मिता सेन भी खुद को वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से नहीं रोक सकीं जब वो एक ईवेंट के दौरान कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा जो कि आजकल कुछ ज्यादा ही बिंदास हो गयी हैं वो हाल ही में कैमरों में अपनी खूबसूरत पीले रंग की ड्रेस के पीछे की तरफ स्थित छेद को कैद होने से ना रोक सकीं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

खूबसूरत कैटरीना कैफ जो कि आजकल हर एक ईवेंट के दौरान अपने कपड़ों को लेकर काफी सजग रहती हैं और साथ ही कैमरा पर्सन को इस बात का ध्यान दिलाती रहती हैं कि वो नीचे बैठकर या किसी दूसरे ऐंगल से उनकी तस्वीर ना लें, वो भी धूम 3 के ईवेंट के दौरान अपने अंडरगार्मेंट दिखा बैठीं।

English summary
Deepika Padukone recently become victim of wordrobe malfunction. Deepika attended one promotional event in her cute white color mini. During the event Deepika Padukone unknowingly showed off her underwear.
Please Wait while comments are loading...