For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर के hairfall से दीपिका परेशान

    |

    मुंबई। दीपिका पादुकोण आजकल काफी टेंशन में हैं। उनकी टेंशन का कारण है उनकी 'बेस्ट फ्रेंड' रणवीर सिंह। रणवीर की हरकतों की वजह से दीपिका बहुत परेशान चल रही है। दरअसल प्रॉब्लम है रणवीर के काम करने की तरीका।


    अब कम ही लोग जानते हैं कि रणवीर काम के प्रति बहुत ईमानदार हैं पर उनकी ये लगन और जुनून दीपिका को पसंद नहीं आ रहा है। पहले उन्होंने बाजीराव मस्तानी के लिए सर कलम करवा लिया और अब कैरेक्टर में घुसने के लिए उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया है।

    दीपिका की मानें तो रणवीर बहुत भावुक इंसान हैं और वो यह समझना नहीं चाहते कि किसी भी किरदार में उतरना अच्छी बात है पर अपनी ज़िंदगी ही भूल जाना...ये तो थोड़ा ज़्यादा हो गया। रणवीर का काम की तैयारी का यही ओवरडोज़ बस दीपिका को परेशान कर रहा है। लेकिन दीपिका की ये परेशानी अगर रणवीर को पता चली तो फिर कहीं उनका फोकस दीपिका पर न हो जाए!

    English summary
    Ranveer holed himself up in solitary confinement to prepare for Bajirao’s role in Sanjay Leela Bhansali’s next. Deepika understands the need to get to the skin of the character but overdoing it is not something she is too happy about. Deepika Padukone feels Ranveer is an emotional and sensitive person, very unlike what he appears to be in public and so she feels protective towards him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X