For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण की इस हरकत पर सोशल मीडिया ने जताया ऐतराज, लेकिन खामियां तो आपकी सोच में हैं!

    |

    सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई बड़ा सेलिब्रेटी ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ ही जाता है। कभी वह अपने किसी बयान के चलते ट्रोल किये जाते हैं तो कभी पहनावे को लेकर। कई बार तो बॉलीवुड सितारों को इसीलिए भी ट्रोल होना पड़ता है कि वह मौजूदा स्थिति पर अपनी राय क्यों नहीं रख रहे। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को आमतौर पर उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया जाता है।

    लेटेस्ट दीपिका पादुकोण को कुछ यूजर्स ने ट्रोल किया। दीपिका पादुकोण को ट्रोल करने का कारण बहुत ही भद्दा था। दरअसल दीपिका पादुकोण को उनके ड्रेस की नीलामी को लेकर भला बुरा कहा गया। कुछ यूजर ने दावा किया कि दीपिका पादुकोण अंतिम संस्कार में पहने कपड़े भी नीलाम कर देती हैं।

    इस दावे को पेश करते हुए यूजर्स ने दीपिका पादुकोण की वेबसाइट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए। जहां दीपिका पादुकोण की ड्रेस को बेचते हुए दिखाया गया है। साथ ही यूजर ने दीपिका पादुकोण की वो तस्वीर भी शेयर की है जब उन्होंने उस ड्रेस को कैरी किया था।

    क्यों कियारा आडवाणी ने खोया आपा? फ्लाइट में फूट-फूटकर रोने लगीं शेरशाह एक्ट्रेस! - Videoक्यों कियारा आडवाणी ने खोया आपा? फ्लाइट में फूट-फूटकर रोने लगीं शेरशाह एक्ट्रेस! - Video

    मुद्दा तब गरम होता नजर आया जब जिया खान और प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इसमें शामिल हो गया। दरअसल सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि दीपिका पादुकोण ने जो टॉप जिया खान की अंतिम संस्कार में पहना था, उसे वह नीलाम कर रही हैं।

    प्रियंका चोपड़ा के पिता की प्रियर मीट में पहनी ड्रेस पर ट्रोल

    प्रियंका चोपड़ा के पिता की प्रियर मीट में पहनी ड्रेस पर ट्रोल

    वहीं दूसरे स्क्रीनशॉट में दीपिका पादुकोण की उस ड्रेस का जिक्र है जोकि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के पिता के निधन के दौरान कैरी की थी। इन दोनों ड्रेस को लेकर दीपिका पादुकोण से यूजर्स ने सवाल किए।

    दीपिका पादुकोण ने लोगों की मदद के लिए बेचे कपड़े

    दीपिका पादुकोण ने लोगों की मदद के लिए बेचे कपड़े

    दीपिका पादुकोण की इस वेबसाइट पर साफ लिखा है कि वह 'द लिव लव लाफ फाउंडेशन' को सपोर्ट करते हुए खुद के कुछ कपड़े ऑनलाइन बेचती हैं। हरेक कपड़ों से हुई कमाई को वह अपने एनजीओ द लिव लव लाफ फाउंडेशन के लिए देती हैं। बता दें डिप्रेशन व मेंटल हेल्थ को लेकर दीपिका पादुकोण की ये एनजीओ काम करती है जिसकी स्थापना खुद दीपिका ने की थी।

    क्या जरूरत है इस बहस की

    क्या जरूरत है इस बहस की

    एक्ट्रेस को अक्सर सोशल मीडिया पर रिवीलिंग ड्रेसेज कैरी करने को लेकर खूब ट्रोल किया जाता है। लेकिन इस बार दीपिका पादुकोण को इस वजह से यूजर्स ने आड़े हाथ लिया कि उन्होंने अंतिम संस्कार में पहने कपड़ों को बेच क्यों दिया।

    दीपिका पादुकोण के कपड़ों पर बवाल

    दीपिका पादुकोण के कपड़ों पर बवाल

    हर शॉपिंग साइट पर दीपिका पादुकोण जैसे कपड़े देखने को खूब मिल जाएंगे। लोगों को अट्रैक्ट करने के लिए इस तरह के हत्थकंडे भी खूब अपनाए जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ गर्मियों से लेकर सर्दियों में अगर कपड़ों का स्टाइल और फैशन फॉलो किये जाने की बात हो तो दीपिका पादुकोण की मिसाल दी जाती है।

    क्या बोल रहे यूजर्स

    क्या बोल रहे यूजर्स

    माया नाम की एक यूजर ने लिखा, मैं इन सबको देखकर बहुत हैरान हूं। मेरी फेवरेट दीपिका पादुकोण ने साल 2013 के कपड़ों को बेचा। ये कपड़े उन्होंने जिया खान के अंतिम संस्कार और प्रियंका चोपड़ा के पिता की प्रेयर मीट में पहने थे।

    दीपिका पादुकोण ने दान क्यों नहीं दिए ये कपड़े

    दीपिका पादुकोण ने दान क्यों नहीं दिए ये कपड़े

    दीपिका पादुकोण खुद कुछ कहे इससे पहले अगला सवाल और जवाब भी यूजर ने खुद ही दे दिया। एक अन्य यूजर ने कहा कि अब दीपिका पादुकोण ये न कहें कि वह ये सब चैरिटी के लिए कर रही हैं। क्योंकि वह मदद ही करना चाहती तो सीधा किसी को दान भी तो दे सकती हैं।

    English summary
    Deepika Padukone trolled for auction funeral dress but she is contribution support for NGO
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X