For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण फ़िल्म "पठान" के लिए इस तरह ले रही हैं ट्रेनिंग, दंग रह जाएंगे फैंस!

    By Filmibeat Desk
    |

    दीपिका पादुकोण अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान के साथ शूटिंग पर वापस लौट आई हैं, जिसमें वह अपने पहले सह-कलाकार शाहरुख खान के साथ फिर से दिखाई देंगी। फिल्म में दीपिका पहली बार भारतीय स्क्रीन पर हाई ऑक्टेन एक्शन करते हुए दिखाई देंगी, जिसके लिए उन्होंने खुद को पूरी तरह से प्रतिबद्ध किया है और हमेशा की तरह अपनी सर्वश्रेष्ठ ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस देने के लिए कमिटेड हैं। इस पर अधिक रोशनी डालते हुए, फिल्म यूनिट के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "कई फिल्मों की शूटिंग के बावजूद, दीपिका पठान के लिए अपनी ट्रेनिंग लेना मिस नहीं करती हैं।

    बिग बॉस 15- सलमान खान के शो को इन 9 सितारों ने ठुकराया? लिस्ट पढ़कर चौंक जाएंगे आप!बिग बॉस 15- सलमान खान के शो को इन 9 सितारों ने ठुकराया? लिस्ट पढ़कर चौंक जाएंगे आप!

    वर्कआउट में फंक्शनल ट्रेनिंग और योग का मिश्रण शामिल है। वह इसके लिए अपने दिन का 1.5 घंटा समर्पित करती है। वह आराम के लिए एक दिन का ब्रेक रखते हुए, सप्ताह में 6 दिन कसरत के लिए अपने दिन का 1.5 घंटा समर्पित करती हैं।

    जैसा कि उन्हें सलाह दी गई है, दीपिका एक सख्त डाइट का भी पालन कर रही हैं।" हाल ही में, दीपिका को कोविड हुआ था, जिससे वह अपने फिल्म शेड्यूल पर फिर से लौट आईं हैं।

    उसी के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने आगे बताया, "कोविड -19 से लड़ने के बाद सेट पर वापस आना, दीपिका के लिए भावनात्मक और शारीरिक शक्ति की आवश्यकता थी। वह अभी भी अपनी फिटनेस और स्वास्थ्य को पूरी तरह से ट्रैक पर वापस लाने के लिए जोर दे रही है, और इसके लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।"

    जब से लॉकडाउन में ढील दी गई है, दीपिका एक साथ दो फिल्मों के बीच व्यस्त हैं। वह पहले ही पठान का एक शेड्यूल पूरा कर चुकी हैं और शकुन बत्रा की अगली फिल्म के एक शेड्यूल की भी शूटिंग कर चुकी हैं।

    फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन के साथ, उनके पास प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली, द इंटर्न रीमेक, महाभारत, '83 और फाइटर के अलावा पठान और शकुन बत्रा की अगली फिल्म है।

    English summary
    Bollywood Actress Deepika Padukone took training for Pathan Shooting, Fans waiting for her Film! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X