For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आखिर दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म FINAL- दमदार डाइरेक्टर, दमदार कहानी

    |

    पद्मावत के बाद आखिरकार दीपिका पादुकोण ने अपनी अगली फिल्म फाइनल कर ही ली। जी हां, दीपिका की अगली फिल्म निर्देशिका मेघना गुलजार के साथ होगी। यह फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल कर आधारित होगी। बता दें, दीपिका ना सिर्फ इस फिल्म में अभिनय करेंगी बल्कि वह इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर भी शुरुआत करने वाली हैं।

    ऋतिक रोशन की नई तस्वीरें- हो गई सोशल मीडिया पर बुरी तरह से TROLL

    गौरतलब है कि लक्ष्मी अग्रवाल की घटना साल 2005 की है, जब वह सिर्फ 15 साल की थीं। लक्ष्मी बस स्टॉप पर खड़ी थीं जब 32 वर्षीय एक आदमी ने उसके चेहरे पर एसिड फेंक दिया। वह लक्ष्मी की पहचान का था और एकतरफा आकर्षित था। दो सालों तक लक्ष्मी ने अपने घर के बाहर कदम नहीं रखा था।

    जबकि 2006 में लक्ष्मी ने सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की थी जिसमें गैर-कानूनी रूप से ऐसिड बेचने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई थी। साल 2013 में सुप्रीम कोर्ट ने ऐसिड अटैक के मामले में कानून में बदलाव कर दिया और गैर-कानूनी तौर पर ऐसिड बेचने पर बैन लगा दिया। वहीं, एसिड हमला करने वाले के लिए 10 साल की सजा का प्रावधान भी रखा गया।

    कोई शक नहीं कि मेघना गुलजार एक बेहतरीन निर्देशिका हैं। तलवार और राजी के बाद अब वह इस कहानी को भी पर्दे पर पूरी संवेदनशीलता के साथ लाने वाली हैं। वहीं, दीपिका भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़कर काफी इमोशनल हो गईं थीं और उन्होंने तुरंत ही फिल्म को हां कर दिया।

    यह कहानी सिर्फ एसिड अटैक की नहीं है.. बल्कि साहस और संघर्ष की कहानी है। दीपिका ने बताया मुझे इस किरदार को निभाने में खुद पर गर्व महसूस हो रहा है।

    English summary
    Deepika Padukone will be seen collaborating with Meghna Gulzar in her next. This film will be on the story of acid attack survivor Laxmi Agarwal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X