For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण लॉन्च करेंगी 'मेड इन इंडिया' ग्लोबल लाइफस्टाइल ब्रांड, 2022 से होगा उपलब्ध!

    By Filmibeat Desk
    |

    ग्लोबल इंडियन आइकन दीपिका पादुकोण ने आज घोषणा कर दी है कि उन्होंने एक लाइफस्टाइल ब्रांड की स्थापना की है और लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसकी जड़ें भारत में हैं, लेकिन इसकी अनिवार्य वैश्विक पहुंच और अपील होगी; बहुत कुछ उनके प्रोफेशनल और पर्सनल जर्नी की तरह।

    लॉन्च की पहली श्रेणी सौंदर्य और त्वचा की देखभाल पर केंद्रित होगी। दीपिका पादुकोण अब ना सिर्फ भारत में, बल्कि ग्लोबल स्तर पर सबसे प्रशंसित कलाकारों में से एक हैं और उनकी उपलब्धियों ने उन्हें हाल के दिनों में वैश्विक दर्शकों और उपभोक्ताओं के बीच सबसे प्रभावशाली आवाजों में से एक बना दिया है।

    टाइम मैगज़ीन ने दीपिका पादुकोण को 2018 में दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक का नाम दिया है। एक साल बाद, उन्हें मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता बढ़ाने में उनके नेतृत्व के लिए प्रतिष्ठित वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम क्रिस्टल अवार्ड मिला था। 2018 और 2021 में, उन्हें वैराइटी की 'इंटरनेशनल वीमेन इम्पैक्ट रिपोर्ट' में फ़ीचर किया था, जो दुनिया भर में मनोरंजन क्षेत्र में महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाती है।

    'शाहरुख खान और आमिर खान ने रिजेक्ट कर दी थी फिल्म, मैं शुक्रगुजार हूं कि मैंने कर ली''शाहरुख खान और आमिर खान ने रिजेक्ट कर दी थी फिल्म, मैं शुक्रगुजार हूं कि मैंने कर ली'

    सोशल मीडिया पर सबसे बड़े ब्रांड्स में से एक, दीपिका पादुकोण के पास 100 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के विशाल डिजिटल फुटप्रिंट हैं।

    अभिनेत्री कहती हैं, "मेरा मानना ​​है कि भारत की स्थिति हमेशा विशिष्ट रही है। जबकि बाकी दुनिया में हमारी जबरदस्त पहुंच है, हम एक ऐसा देश हैं जो मूल्यों, संस्कृति और विरासत में समृद्ध है; जिस पर हमें बेहद गर्व है। इसलिए, हमारा प्रयास एक ऐसे ब्रांड का निर्माण करना है जिसकी जड़ें भारत में हैं, फिर भी इसकी पहुंच और अपील ग्लोबल है।"

    ब्रांड 2022 से उपलब्ध होने की उम्मीद है। फिल्मों की बात करें तो, दीपिका पादुकोण के पास द इंटर्न रीमेक, महाभारत, फाइटर और '83 के साथ-साथ पठान और शकुन बत्रा की अगली फिल्म के साथ-साथ प्रभास के ऑपोज़िट नाग अश्विन की पैन-इंडिया फिल्म जैसा शानदार लाइन-अप है। इसके अलावा वो एक हॉलीवुड फिल्म भी कर रही हैं।

    English summary
    Deepika Padukone announced that she is all set to launch a lifestyle brand that is rooted in India. The brand is expected to roll out in the year 2022.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X