For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण ने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा- मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा, भीख मांगी !

    |

    दीपिका पादुकोण अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं। रणबीर कपूर के बाद रणवीर सिंह से उनका नाम जुड़ा। दोनों ने शादी कर ली। एक साथ जल्द रील लाइफ में भी रणवीर सिंह और दीपिका एक साथ नजर आयेंगे।

    ये फिल्म होगी 83 जो कि जल्द रिलीज के लिए तैयार है। दीपिका ने कुछ साल पहले अपने डिप्रेशन को लेकर खुल कर बात की थी। वहीं अब हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपने पिछले रिश्ते की कुछ चौंकाने वाली जानकारी शेयर की है।

    हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट अनुसार दीपिका ने ब्रेकअप और धोखे पर अपनी सोच जाहिर की है। चलिए जानते हैं कि दीपिका पादुकोण ने इस संबंध में क्या कहा है..

    VIDEO कार्तिक आर्यन पर कोरोना का खौफ, मास्क के साथ दिखाया भूल भुलैया शूटिंग का नजाराVIDEO कार्तिक आर्यन पर कोरोना का खौफ, मास्क के साथ दिखाया भूल भुलैया शूटिंग का नजारा

    रिश्ते में मुझे धोखा

    रिश्ते में मुझे धोखा

    हाल ही मेें एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि मैंने कभी किसी को चीट नहीं किया। जिस रिश्ते में मुझे धोखा मिलेगा, मैं वहां क्यों रहूंगी। इससे अच्छा सिंगल रहना है।

    काफी दुख झेलना पड़ा

    काफी दुख झेलना पड़ा

    दीपिका ने आगे कहा कि मेरे लिए सेक्स का मतलब फिजिकल जुड़ाव नहीं होता बल्कि इसमें मेरी भावना भी जुड़ी होती है। मैं धोखे वाले रिश्ते में नहीं रह सकती हूं। लेकिन हर कोई मेरी तरह नहीं सोचता है। मुझे पहले काफी दुख झेलना पड़ा है।

    उसने मुझसे भीख मांगी थी

    उसने मुझसे भीख मांगी थी

    नाम का इस्तेमाल ना करते हुए दीपिका ने कहा कि मैं इतनी बेवकूफ थी कि उसे मैंने दूसरा मौका भी दिया। उसने मुझसे भीख मांगी थी, मिन्नतें की थीं। मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

    रंगे हाथों पकड़ लिया वो नाव डूब गई

    रंगे हाथों पकड़ लिया वो नाव डूब गई

    बकौल दीपिका मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। मुझे उससे बाहर आने में समय लगा। वो नाव डूब गई थी। जब पहली बार उस इंसान ने मुझे धोखा दिया तो लगा कि इस रिश्ते या फिर मुझमें कोई दिक्कत होगी।

    मुझे वापस कुछ नहीं मिला

    मुझे वापस कुछ नहीं मिला

    लेकिन जब किसी की आदत हो जाती है तो वह फिर वही करता है। मैंने अपने रिश्ते में बहुत कुछ दिया। लेकिन मुझे वापस कुछ नहीं मिला। बहरहाल, आपको बता दें कि दीपिका का इशारा किस तरफ था ये कह पाना कठिन है। फिलहाल वह 83 में रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं।

    English summary
    Deepika Padukone talk about her relationship breakup and cheating,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X