For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण सिखाएंगी दिमाग को ठीक कैसे रखा जाए

    |

    दीपिका पादुकोण बहुत ही ज़्यादा खुशमिज़ाज़ और मस्तमौला लड़की हैं। और उनका मानना है कि हर इंसान को ऐसा ही होना चाहिए। तो 2015 में दीपिका ने ऐसी ही कुछ खुशियां बांटने का प्लान बनाया है। इस साल दीपिका मेंटल हेल्थ अवेयरनेस पर बहुत ध्यान देने वाली है और लोगों को भी इसके बारे में सतर्क करने वाली है।

    दीपिका ने हाल ही में अपने ट्वीट में कहा कि अगर कोई इंसान बहुत ही ज़्यादा उत्सुक या गंभीर है या फिर बहुत जल्दी नर्वस या विचलित होता है तो ये उसकी कमज़ोरी नहीं है। ये इस बात का अंदेशा है कि उस इंसान ने अपने अंदर काफी समय से खुद को संभालने की कोशिश की है। खुद के इमोशन्स पर काबू रखने की इस जद्दोजहद में वो इंसान अंदर से बहुत कमज़ोर और खोखला हो जाता है।
    ALSO READ: क्या रणबीर - दीपिका बन सकते हैं बॉलीवुड के राज सिमरन
    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>I dedicate this year to supporting Mental Health Awareness.</p>— Deepika Padukone (@deepikapadukone) <a href="https://twitter.com/deepikapadukone/status/550317814490210306">December 31, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    इसीलिए दीपिका ने मानसिक तकलीफों और बीमारियों के प्रति लोगों को जागरुक करने की ठानी है। उन्होंने ऐलान किया है की 2015 वो 'मेन्टल हेल्थ अवेयरनेस' के रूप में मनाना चाहती हैं। दीपिका मानती हैं की हर इंसान में कोई न कोई कहानी होती है, जो उसके जीवन की व्यथा बयान करती है। दीपिका ने कुछ डॉक्टरों और मनोवैज्ञानिकों की एक टीम भी बनाई है, जो इस काम में उनकी मदद करेगी। इसी के साथ दीपिका ने अपने फैन्स को दिलासा भी दिया है कि वो अकेली नहीं है। दीपिका की ये पहल वाकई काबिले तारीफ है।
    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>WE are not alone...</p>— Deepika Padukone (@deepikapadukone) <a href="https://twitter.com/deepikapadukone/status/550318873027678210">December 31, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    PICS: 2014 में दीपिका ने धरे 14 अलग-अलग रूप

    English summary
    When you look at a person,any person,everyone has a story.Everyone has gone through something that has changed their life says Deepika.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X