For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण ने साइन की अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म, क्रॉस-कल्चरल रोमांटिक कॉमेडी में आएंगी नज़र!

    |

    अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म से जुड़ने वाली हैं। STX फिल्म्स ने आज घोषणा की है कि कंपनी दीपिका पादुकोण के लिए एक रोमांटिक कॉमेडी बनाएगी, जो अपने 'का प्रोडक्शन' बैनर के माध्यम से आगामी फिल्म का निर्माण भी करेगी। यह घोषणा STX फिल्म्स मोशन पिक्चर ग्रुप के चेयरमैन एडम फोगेलसन द्वारा की गयी है।

    स्टूडियो इस प्रोजेक्ट को विकसित करने के लिए टेंपल हिल प्रोडक्शंस विक गॉडफ्रे और मार्टी बोवेन (द ट्वाइलाइट फ्रैंचाइज़, द फॉल्ट इन आवर स्टार्स, "लव, सिमोन") के साथ भी बातचीत कर रहा है, जो दीपिका पादुकोण के इर्द-गिर्द केंद्रित एक व्यापक क्रॉस-क्लचरल रोमांटिक कॉमेडी होगी।

    'अक्षय कुमार के साथ मेरी दोस्ती और गहरी हो गई है, वह मेरे करियर का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं''अक्षय कुमार के साथ मेरी दोस्ती और गहरी हो गई है, वह मेरे करियर का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं'

    घोषणा पर बात करते हुए, फोगेलसन ने कहा, "दीपिका भारत से आने वाले सबसे बड़े ग्लोबल सितारों में से एक हैं। वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनकी प्रोफ़ाइल एक अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार के रूप में बढ़ती जा रही है। जबकि उन्हें कई इरोस इंटरनेशनल फिल्मों में अभूतपूर्व सफलता मिली है, हम उनके और हमारे दोस्तों के साथ टेम्पल हिल में एक रोमांटिक कॉमेडी का निर्माण करने के लिए रोमांचित हैं। हमारा मानना ​​है कि यह परियोजना हमें भारत और न्यूयॉर्क की भावना, आवाज, पात्रों और जीवंत सेटिंग्स में टैप करने का अवसर देती है।"

    रोमांचित हैं दीपिका पादुकोण

    रोमांचित हैं दीपिका पादुकोण

    वहीं, दीपिका पादुकोण कहती हैं, "का प्रोडक्शंस की स्थापना वैश्विक अपील के साथ उद्देश्यपूर्ण कंटेंट को विकसित करने और उत्पादन करने के उद्देश्य से की गई थी। मैं एसटीएक्सफिल्म्स और टेम्पल हिल प्रोडक्शंस के साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं, जो का की महत्वाकांक्षा और रचनात्मक दृष्टि को साझा करते हैं और दुनिया के लिए प्रभावशाली और गतिशील क्रॉस-कल्चरल कहानियों को लाने के लिए तत्पर हैं.."

    दीपिका की उपलब्धियां

    दीपिका की उपलब्धियां

    दीपिका पादुकोण को 2018 में टाइम पत्रिका द्वारा दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक नामित किया गया था। 2018 और 2021 में, उन्हें वैराइटी की 'इंटरनेशनल विमेन इम्पैक्ट रिपोर्ट' में फ़ीचर किया गया था, जो दुनिया भर में मनोरंजन में महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाती है।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    अभिनेत्री ने अपनी हॉलीवुड फिल्म की शुरुआत XXX: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में फीमेल लीड के रूप में की थी, जो विन डीजल के साथ सह-अभिनीत थी।

    वर्क फ्रंट पर, दीपिका पादुकोण के पास द इंटर्न रीमेक, महाभारत, फाइटर और '83 के साथ-साथ पठान और शकुन बत्रा की अगली फिल्म के साथ-साथ प्रभास के ऑपोज़िट नाग अश्विन की पैन-इंडिया फिल्म जैसा शानदार लाइन-अप है।

    सामाजिक कार्य

    सामाजिक कार्य

    बैक टू बैक शूटिंग को मैनेज करते हुए, दीपिका अपने नए प्रोग्राम, 'फ्रंटलाइन असिस्ट' के माध्यम से अपने फाउंडेशन, 'लिव लव लॉफ' और 'द दीपिका पादुकोण क्लोसेट' के माध्यम से महामारी के फ्रंट लाइन वर्कर्स की मदद करने पर भी काम कर रही हैं।

    2020 में आई थी फिल्म

    2020 में आई थी फिल्म

    दीपिका पादुकोण की पिछले फिल्म साल 2020 के जनवरी में आई थी। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म छपाक। इसके बाद लॉकडाउन की वजह से दीपिका की फिल्में गईं।

    लॉकडाउन के बीच स्क्रिप्ट फाइनल

    लॉकडाउन के बीच स्क्रिप्ट फाइनल

    लॉकडाउन के दौरान दीपिका पादुकोण लगातार फिल्म निर्माताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग कर रही थीं। उन्होंने स्क्रिप्ट्स के ऑनलाइन नरेशन में अपना काफी वक़्त गुजारा है।

    English summary
    Deepika Padukone has collaborated with STXfilms and Temple Hill to produce and star in their upcoming romantic comedy. This will be her second Hollywood film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X