For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Just In: दीपिका पादुकोण ने कभी नहीं लिए ड्रग्स - मैनेजर करिश्मा का NCB को बयान

    |

    दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच के ड्रग्स चैट लीक होने के बाद NCB ने शुक्रवार को दीपिका की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ की जिसमें करिश्मा ने दीपिका के ड्रग्स लेने से साफ इंकार कर दिया है। करिश्मा ने अपनी पूछताछ में साफ कहा है कि दीपिका पादुकोण अपनी सेहत के लिए बहुत सजग रहती हैं और उन्होंने कभी कोई ड्रग्स नहीं लिए।

    एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से NCB ने शुक्रवार को लगभग 6 घंटे पूछताछ की। और अब शनिवार को एक बार फिर उनसे और दीपिका से पूछताछ की जाएगी।

    वहीं दिन में कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण इन अभिनेत्रियों के एक ड्रग्स वॉट्सएप ग्रुप की एडमिन भी थीं। शनिवार को पूछताछ के लिए सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी बुलाया गया है। दोनों का ही नाम जया साहा ने अपने लिंक में कुबूल किया है।

    रणवीर का नाम सामने

    रणवीर का नाम सामने

    खबरें थीं कि रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ पूछताछ में शामिल होने की गुज़ारिश की है। हालांकि इन खबरों का खंडन भी किया गया है। सूत्रों के मुताबिक रणवीर ने अपनी गुज़ारिश में कहा कि दीपिका को बेचैनी होने लगती है और anxiety issues हैं।

    कर रही थीं शूटिंग

    कर रही थीं शूटिंग

    दीपिका पादुकोण गोवा में धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही थीं जिसे बंद कर उन्हें गोवा से मुंबई आना पड़ा। दीपिका को शुक्रवार को पेश होना था लेकिन उन्होंने अपने लिए एक दिन का समय मांगा।

    कैसे आया दीपिका का नाम

    कैसे आया दीपिका का नाम

    गौरतलब है कि पूरे ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम तब सामने आया जब 2017 से उनकी और उनकी मैनेजर के बीच की एक चैट लीक हुई। इस चैट में दीपिका, अपनी मैनेजर करिश्मा से पूछती दिखीं कि तुम्हारे पास माल है क्या?

    चैट में क्या था

    चैट में क्या था

    इस चैट में करिश्मा ने दीपिका को बताया कि उनके घर पर माल है। दीपिका ने दोबारा साफ किया कि उन्हें हैश नहीं चाहिए बल्कि वीड चाहिए। इसके बाद दोनों ने जगह और समय तय किया जहां से ड्रग्स मिल पाए।

    12 लोगों की लीगल टीम

    12 लोगों की लीगल टीम

    वहीं समन मिलते ही दीपिका पादुकोण ने 12 लोगों की लीगल टीम से ऑनलाइन मुलाकात की। इस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ पति रणवीर सिंह भी जुड़े थे। और देखा जा रहा है कि दीपिका के वकील इस केस को किस तरह उनके पक्ष में रख सकते हैं।

    करण जौहर की पार्टी

    करण जौहर की पार्टी

    गौरतलब है कि करण जौहर की पार्टी से भी दीपिका पादुकोण का वीडियो सामने आया था जिसमें दीपिका नशे में धुत नज़र आ रही थीं। इस वीडियो में सभी को ड्रग्स के नशे में धुत बताकर मीडिया में चलाया जा रहा है।

    वायरल हुईं तस्वीरें

    वायरल हुईं तस्वीरें

    वहीं फैन्स ने दीपिका पादुकोण की एक बड़े क्लब कोको से निकलते तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया है। ये क्लब प्राईवेट पार्टियों के लिए मशहूर है। सोशल मीडिया का कहना है कि तस्वीरों में दीपिका ठीक से चल भी नहीं पा रही हैं।

    डिप्रेशन की ब्रांड एंबैज़डर

    डिप्रेशन की ब्रांड एंबैज़डर

    गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण मानसिक स्वास्थ्य और डिप्रेशन की ब्रांड एंबैज़डर हैं। वो खुद एक संस्था से जुड़ी हैं जो इन समस्याओं पर बात करता है। दीपिका ने अपने बारे में बात करते हुए माना था कि वो खुद डिप्रेशन का शिकार थीं।

    English summary
    Deepika Padukone's manager Karishma denies Deepika taking any drugs during NCB interrogations. Karishma claims Deepika was concerned about her health.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X