»   » 'क्लीवेज विवाद' पर दीपिका को TOI का करारा जवाब, बोला इतना पाखंड क्यों?

'क्लीवेज विवाद' पर दीपिका को TOI का करारा जवाब, बोला इतना पाखंड क्यों?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

दीपिका पादुकोण के क्लीवेज विवाद ने तूल पकड़ लिया है। पहले ट्विटर फिर फेसबुक पर हंगामा खड़ा करने वाली मैम दीपका पादुकोण को करारा जवाब टाइम्स ऑफ इंडिया..ने दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने लिखा है कि दीपिका मैडम आपने अपने क्लीवेज मैटर पर इतना हंगामा खड़ा कर दिया लेकिन आप यह बताइये जब आपको अपनी क्लीवेज वाली तस्वीरों से इतनी परेशानी है तो फिर आप ऑफ स्क्रीन वल्गर फोटो खिंचवाती क्यों हैं?

हमें भी पता है कि मीडिया की सीमा क्या है? मीडिया वो ही लिखता है जो वो देखता है। हम इलेक्ट्रानिक, प्रिंट और वेब में बड़ा स्थान रखते हैं। हर फार्मेट के लोग और रीडर्स अलग होते हैं। वेब में थोड़ी सी सनसनीखेज हेडलाइन चलती हैं इसलिए आपकी न्यूज में वो हेडलाइन लगा दी गई थी, हां उस खबर की हेडलाइन और कुछ भी हो सकती थी, यह हम मानते हैं लेकिन आपने जिस तरह से इस पर हंगामा बरपाया वो काफी हैरत अंगेज था।

क्लीवेज शो पर फिर फूटा दीपिका का गुस्सा, फेसबुक पर लिखी व्यथा

टाइम्स ऑफ इंडिया ने साफ लफ्जों में कहा है कि दीपिका हम आपके के रील और रीयल तर्कों से सहमत है लेकिन उस वक्त के लिए आप क्या कहेंगी जब आप स्टेज शो के वक्त ,मैगजीन कवर्स के लिए पोज करते हुए या मूवीज के प्रमोशनल फंक्शंस पर फोटोशूट करवाते हुए ऑफ स्क्रीन अंग प्रदर्शन करती है? वहां तो आपसे किसी करेक्टर की कोई डिमांड नहीं होती है। जो भी तस्वीरें हमने पब्लिश की हैं वो किसी हिडेन कैमरा से नहीं ली गई हैं। 

कैटरीना की बिकनी पब्लिक फीगर खुद की क्लीवेज पर इतना हंगामा

और हां क्या इस बात का फायदा आपको नहीं मिला है। जब आपकी फिल्में थियेटर पहुंची तब ही आपने बवाल मचाया जबकि जिस तस्वीर पर आप नाराज हुई हैं वो तस्वीर और वीडियो दोनों बहुत ज्यादा पुराने हैं। क्या आपने इस मामले में पब्लिसिटी बटोरने की कोशिश नहीं की। क्या आपने खुद अपने ट्विट को रीट्विट नहीं किया। लोगों के सामने बहादुर बनके निश्चित तौर पर आपको भी फायदा मिला होगा।

दीपिका मैम वल्गर फोटो क्यों खिंचवाती हैं?

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण उस समय मीडिया पर भड़क गईं थीं जब अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने ट्विटर अकाउंट पर दीपिका पादुकोण का एक वीडियो पोस्ट किया और उसके नीचे लिखा, "ओह माय गॉड ! दीपिका पादुकोण क्लीवेज शो!"

<div id="fb-root"></div> <script>(function(d, s, id) (document, 'script', 'facebook-jssdk'));</script> <div class="fb-post" data-href="https://www.facebook.com/TOIEntertain/posts/716820648372188" data-width="466"><div class="fb-xfbml-parse-ignore"><a href="https://www.facebook.com/TOIEntertain/posts/716820648372188">Post</a> by <a href="https://www.facebook.com/TOIEntertain">The Times of India | Entertainment</a>.</div></div>

जिसके बाद दीपिका ने टाइम्स ऑफ इंडिया के ट्विट पर जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा कि "हां, मैं एक औरत हूं. मेरे पास स्तन हैं, क्लीवेज है. दिक्कत है आपको इस बात से ? इस ट्विट के बाद तो जैसे दीपिका के समर्थन में ट्विटर पर आंधी आ गई थी।

English summary
Deepika, we accept your reel vs real argument, but what about all the times, and there have been many, when you have flaunted your body off screen - while dancing on stage, posing for magazine covers, or doing photo ops at movie promotional functions said TOI.
Please Wait while comments are loading...