For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर से शादी से लेकर शाहरुख को रिजेक्ट करने तक...दीपिका ने दिया बयान

    By Shweta
    |
    Deepika Padukone OPENS UP on Ranveer Singh and her Marriage | FilmiBeat

    दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म पद्मावती को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। हालांकि फिल्म के अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की अफेयर की खबरें लगातार आती रहती हैं।कभी रणवीर सिंह के साथ ब्रेकअप तो कभी लिंक अप की खबरें आती रहती हैं।

    हाल में एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने कई शानदार खुलासे किये। दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री मे रणवीर सिंह, फराह खान और शाहरुख खान की खास दोस्त हैं।दीपिका पादुकोण के लिए फिलहाल बॉलीवुड एक हो चुका है और हर किसी को फिलहाल उनकी सुरक्षा की चिंता है।

    हाल में बिग बॉस में पहुंची दीपिका पादुकोण ने कहा कि पूरी फिल्म उनकी और रणवीर सिंह कोई सीन नहीं है। इस इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने खुलकर कई बातें की हैं।

    शाहरुख खान की फिल्म रिजेक्ट करने पर

    शाहरुख खान की फिल्म रिजेक्ट करने पर

    इसके बारे में बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा कि "कई बार कुछ चीजें हो जाती है कुछ फिल्में नहीं हो पाती हैं। इसके पीछे कोई कारण नहीं होता है। हर फिल्म की अलग एनर्जी होती है और शायद हमारी एनर्जी नहीं मैच कर रही थी।

    . There's no reason or logic to that. When they do it's good. Every film had its own energy and may be the energies didn't match."

    खास है रिश्ता

    खास है रिश्ता

    दीपिका ने कहा कि "मेरा और शाहरुख खान का रिश्ता बेहद खास है जहां हम दोनों एक दूसरे को ज्यादा कुछ नहीं कहते हैं। मैं उन्हें समझती हूं वो मुझे समझते हैं। जब हमें एक दूसरे के साथ आने की जरुरत होगी हम आएंगे।

    रणवीर राम या खिलजी

    रणवीर राम या खिलजी

    दीपिका पादुकोण ने कहा कि वो रणवीर सिंह को राम के रूप में चुनना चाहेंगी क्योंकि उनमें लड़कपन है, मासूम हैं, काफी मस्ती करते हैं और सेन्सुअल हैं। लेकिन जो उन्होंने बाजीराव या पद्मावती में किया है वो कोई और नहीं कर सकता था।

    रणवीर से शादी

    रणवीर से शादी

    शादी के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा कि "ये जरुरी नहीं है, मेरा मानना है कि हर रिश्ते का एक प्राकृतिक प्रोग्रेस होता है। मैं अभी खुद को डिस्कवर कर रही हूं।"

    होममेकर

    होममेकर

    दीपिका पादुकोण ने आगे कहा कि "मेरा मानना है कि रिश्ता निभाने का अपना अंदाज होता है। जहां तक मेरे और रणवीर के रिश्ते की बात है कि मुझे पता है कि ये अभी आगे बढ़ रहा है और मैं होममेकर बनने का इंतजार कर रही हूं।

    रणवीर का साथ

    रणवीर का साथ

    रणवीर सिंह के साथ रहने पर दीपिका ने कहा कि "हम जब साथ होते हैं तो हमें किसी की जरुरत नहीं होती है। हम दोनों एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल हैं। कभी हम बेहद बुद्धिमानी भरी बातें करते हैं तो कभी बच्चों जैसी लेकिन हम साथ में इंज्वॉय करते हैं।

    आलिया के साथ बॉन्डिंग

    आलिया के साथ बॉन्डिंग

    दीपिका पादुकोण ने कहा कि "आलिया के साथ मेरी बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। मैं उसे एक साल से अधिक समय से जानती हूं। मुझे उसके साथ पारिवारिक माहौल जैसा एहसास होता है।"

    English summary
    From REJECTING Shahrukh Khan To MARRYING Ranveer Singh, Read Deepika Padukone's Juicy Revelations.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X