For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण ने 'पठान' के सेट पर की वापसी; एक साथ इन दो फिल्मों को करेंगी मैनेज!

    |

    दीपिका पादुकोण का नाम इन दिनों बैक टू बैक कई फिल्मों से जुड़ता दिख रहा है। कुछ फिल्में फिलहाल अफवाहों में है, जबकि कुछ की आधिकारिक घोषणा की जा चुकी है। चूंकि अब लॉकडाउन में ढील दे दी गई है और प्रतिबंधों के साथ शूटिंग वापस पटरी पर आ गई है, एक्ट्रेस वर्तमान में दो प्रोजेक्ट्स के बीच व्यस्त हैं।

    अपने शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, दीपिका से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, "एक बार जब लॉकडाउन में ढील दे दी गई और फिल्म की शूटिंग की अनुमति दे दी गई, तो दीपिका तुरंत सेट पर वापस लौट आईं।"

    सूत्र ने आगे कहा, "वह मुंबई में पठान की शूटिंग का एक शेड्यूल और शकुन बत्रा के साथ अपनी फिल्म का एक शेड्यूल पहले ही पूरा कर चुकी हैं। वह अब पठान शूट का एक और शेड्यूल शुरू करने जा रही हैं। इसके अलावा, फाइटर के लिए शुरुआती चर्चा हो चुकी हैं जबकि फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू की जाएगी।"

    '14 फेरे' फिल्म रिव्यू'14 फेरे' फिल्म रिव्यू

    बैक टू बैक शूटिंग को मैनेज करते हुए, दीपिका अपने नए प्रोग्राम, 'फ्रंटलाइन असिस्ट' के माध्यम से अपने फाउंडेशन, 'लिव लव लॉफ' और 'द दीपिका पादुकोण क्लोसेट' के माध्यम से महामारी के फ्रंट लाइन वर्कर्स की मदद करने पर भी काम कर रही हैं।

    दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में

    दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में

    वर्क फ्रंट पर, दीपिका पादुकोण के पास द इंटर्न रीमेक, महाभारत, फाइटर और '83 के साथ-साथ पठान और शकुन बत्रा की अगली फिल्म के साथ-साथ प्रभास के ऑपोज़िट नाग अश्विन की पैन-इंडिया फिल्म जैसा शानदार लाइन-अप है।

    2020 में आई थी फिल्म

    2020 में आई थी फिल्म

    दीपिका पादुकोण की पिछले फिल्म साल 2020 के जनवरी में आई थी। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म छपाक। इसके बाद लॉकडाउन की वजह से दीपिका की फिल्में गईं।

    लॉकडाउन के बीच स्क्रिप्ट फाइनल

    लॉकडाउन के बीच स्क्रिप्ट फाइनल

    लॉकडाउन के दौरान दीपिका पादुकोण लगातार फिल्म निर्माताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग कर रही थीं। उन्होंनेस्क्रिप्ट्स के ऑनलाइन नरेशन में अपना काफी वक़्त गुजारा है।

    जरूरतमंद लोगों की मदद की

    जरूरतमंद लोगों की मदद की

    फिल्मों से अलग, कोरोना काल में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जरूरतमंद लोगों की लगातार मदद भी की है। ना सिर्फ आर्थिक मदद, बल्कि दीपिका ने मेंटल हेल्थ पर भी बातें कीं।

    English summary
    Actress Deepika Padukone resumes the next schedule of film Pathan with Shahrukh Khan, simultaneously preps for 'Fighter'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X