»   » Shock..करोड़ों का घाटा हो या 180 करोड़ की ये फिल्म रिलीज ना हो..मैं चुप रहूंगी..

Shock..करोड़ों का घाटा हो या 180 करोड़ की ये फिल्म रिलीज ना हो..मैं चुप रहूंगी..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक तरफ जहां हिंदी फिल्म इंडस्ट्री संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित फिल्म पद्मावती पर हो रहे लगातार अटैक की खुले शब्दों में निंदा कर रही है। वहींं दीपिका पादुकोण ने इस पूरे विवाद के खिलाफ एक शब्द कहना ठीक नहीं समझा। 

इन दिनों दीपिका अपने परिवार और दोस्तों के साथ में समय बिता रही हैं। इसी दौरान जब दीपिका से पद्मावती के सेट पर हुए अटैक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से मना कर दियाा।

Deepika Padukone

उन्होंने तुरंत अपने जवाब को दूसरी तरफ मोड़ते हुए संजय लीला भंसाली के साथ अपने काम करने के अब तक के अनुभव का किस्सा बयान करने लगी। दीपिका ने कहा कि एक ही निर्देशक के साथ लगातार काम करना किसी भी एक्टर के लिए मुश्किल होता है। हर बार अपने एक्टर में से कुछ नया निकालने की कला केवल संजय लीला भंसाली के पास है।

इस वजह से उनके साथ काम करने की खुशी और उत्साह हर दिन सेट पर बना होता है। वह जानते हैं कि मुझसेे किस तरह बेहतरीन काम करवाना है। रामलीला और बाजीराव मस्तानी इसका बेहतरीन उदाहरण हैं। उम्मीद है कि पद्मावती के जरिए हम इस बार भी दर्शकों को कुछ नया अनुभव देने की कोशिश कर रहे हैं। 

बहरहाल,ऐसा भी माना जा रहा है कि पद्मावती के सेट पर हुए हमलों के बारे में दीपिका के ना बोलने के पीछे की वजह कई सारी है। आखिर क्या है पूरी बात। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

लाखों की नुकसान

लाखों की नुकसान

फिलहाल हाल ही में इस सेट पर हुए हमले में संजय लीला भंसाली का लाखों का नुकसान बताया जा रहा है। इसके साथ फिल्मसीटी में भी पद्मावती का बड़ा सेट बनाया गया है। इस फिल्म की बकाया शूटिंग मुमकिन है कि वहीं पर की जाए।

फिल्म की यूएसपी

फिल्म की यूएसपी

संजय लीला भंसाली पहली बार दीपिका और रणवीर की आॅन स्क्रीन जोड़ी में रोमांस नहीं बल्कि नफरत का एंगल लेकर आए हैं जो कि दर्शकों के लिए बेहद रोचक है। साथ ही यह इस ऐतिहासिक कहानी की सबसे बड़ी यूएसपी है।

चुप रहने में समझदारी

चुप रहने में समझदारी

रिलीज से पहले दीपिका के इस पूरे विवाद में चुप रहने में ही फिल्म का फायदा है। उनके कुछ भी कहने से मामला बिगड़ सकता है। वह इस फिल्म में टाइटल भूमिका निभा रही हैं।

बिग बजट

बिग बजट

इस फिल्म का बजट तकरीबन 180 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। खासकर इस फिल्म के शूटिंग लोकेशन, कास्ट्यूम और सेट पर सबसे अधिक खर्च किया जा रहा है। संजय लीला भंसली की यह फिल्म उनकी पिछली दोनों फिल्में रामलीला और बाजीराव मस्तानी से कई गुणा अधिक मंहगी बताई जा रही है।

नया सेट

नया सेट

मुंबई स्थित फिल्म सीटी में इस फिल्म का बहुत बढ़ा महल नुमा सेट बनाया गया है। इसमें से आधे सेट का काम पूरा हो चुका है। बाकी लगभग कुछ दिनों में पूरा कर लिया जाएगा। महल दिखाने के लिए इसे बड़े ही आलीशान तरीके बनाया गया है। दोबारा इस फिल्म की टीम किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती है।।

मुश्किलें बढ़ी

मुश्किलें बढ़ी

करणी सेना के विरोध के बाद संजय लीला भंसाली के लिए फिल्म की स्क्रिप्ट में कई तरह के बदलाव के बाद कई तरह की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने दीपिका और रणवीर के बीच के कई सीन में बदलाव किए हैं। इस वजह से उनके लिए कहानी के लिहाज से कई तरह के चैलेंज बढ़ गए हैं। इसके साथ ही उनकी फिल्म का बजट भी पहले से अधिक बढ़ गया है।

रिलीज पर लटकी तलवार

रिलीज पर लटकी तलवार

यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है। लेकिन फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग को रोका गया है। दोबारा शूटिंग के सेट पर हमले का खतरा बरकरार है। इसी लिहाज से इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है।

English summary
We have full detail about why Deepika Padukone denied to answer related with Padmavati set attacked..Here read full story.
Please Wait while comments are loading...