For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण अपनी माँ का जन्मदिन मनाने के लिए पहुंची बैंगलोर!

    By Filmibeat Desk
    |

    इंडियन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण न सिर्फ़ प्रोफ़ेशनल लेवल पर इतनी डेडिकेटेड हैं बल्कि वह निजी जीवन में भी समय-समय पर अपने परिवार के लिए वक़्त निकालना बखूबी जानती हैं। बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्री होने के बावजूद दीपिका यह सनुचित करती हैं कि वह कुछ खास मौकों पर अपने परिवार के साथ वक़्त अवश्य बिताएं, यही वजह है कि साल की शुरुआत में ही वह अपने कैलेंडर पर उन ख़ास दिनों को मार्क देती है जब वह उनके साथ वक़्त बिताने के लिए बैंगलोर का रुख करती हैं।

    इस 15 अगस्त को देखें ये 6 फिल्में, दमदार कहानी और देशभक्ति के जज्बें ने जीता दिल!इस 15 अगस्त को देखें ये 6 फिल्में, दमदार कहानी और देशभक्ति के जज्बें ने जीता दिल!

    इन खास दिनों में फैमिली मेंबर्स का जन्मदिन और गणपति व दीवाली जैसे त्यौहार शामिल हैं। ऐसा ही एक ख़ास अवसर 14 अगस्त को आता है क्योंकि इस दिन उनकी माँ का जन्मदिन होता है..

    इसलिए उनके साथ व अपने पिता और बहन के साथ कुछ कीमती वक़्त गुज़ारने के लिए दीपिका बैंगलोर पहुंच गई हैं। करीबी सूत्र की माने तो, इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक पारिवारिक डिनर का आयोजन किया गया है,

    साथ ही अपने इस शॉर्ट ट्रिप में जितना हो सके दीपिका उतना उनके साथ वक़्त बिताना चाहती हैं। निस्संदेह, दीपिका बार-बार यह साबित करती आईं है कि वह अपने परिवार के कितना करीब है और एक बड़ी बेटी होने का फर्ज़ भी वह बखूबी निभाना जानती है जिसे अभिनेत्री ने एक बार फिर साबित कर दिखाया है।

    English summary
    Bollywood Actress Deepika Padukone reached Bengaluru to Celebrate her Mother's Birthday! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X