For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DeepVeer wedding: पहले Kiss फिर खाना, रणवीर ने की दीपिका से की ऐसी मांग, शरमा गई दुल्हन

    |

    14 नवंबर को दीपिका और रणवीर की शादी कोंकणी स्टाइल में साथ ही 15 नवंबर को सिंधी स्टाइल में शादी करने वाले है। दोनो की शादी को लेकर जश्न काफी जोरों पर शुरु हो चुका है और लगातार अंदर हो रहीं खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि किसी भी तरह की तस्वीरें बाहर नहीं आ पाईं है। खबर आ रही है कि मेंहदी की रश्म के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से कुछ इस तरह की मांग कर दी जिसको सुनकर वो काफी ज्यादा शरमा गईं थी।

    MeToo: आलोक नाथ पर गिरी पहली गाज, इस एसोसिएशन ने दिखाया बाहर का रास्ताMeToo: आलोक नाथ पर गिरी पहली गाज, इस एसोसिएशन ने दिखाया बाहर का रास्ता

    दरअसल दीपिका पादुकोण मेंहदी लगवा रहीं थीं और रणवीर सिंह को अपनी होने वाली दुल्हन को खाना खिलाना था। रणवीर सिंह ने इसपर भी शरारत का मौका नहीं छोड़ा और दीपिका से डिमांड कर दी कि वो खाना तभी खिलाएंगे जब वो उनको किस देगें।

    उनके इस सवाल के बाद आस पास बैठे सभी लोग हंसने लगे और दीपिका का चेहरा शर्म से लाल हो गया। इसके अलावा रणवीर ने मेंहदी लगाने वाली लड़कियों से ये भी कहा कि मेंहदी में उनका नाम काफी ज्यादा साफ साफ नजर आना चाहिए।

    गौरतलब है कि रिंग सेरेमनी के दौरान भी रणवीर सिंह ने अपने घुटनो के बल बैठकर दीपिका पादुकोण को सबके सामने प्रपोज किया था। इतना ही नहीं एक गाने के दौरान तो दीपिका इतनी ज्यादा इमोशनल हो गईं थी कि रणवीर ने उनको गले लगाकर चुप कराया था।

    English summary
    Ranveer singh ask for a kiss before he feed Deepika padukone during Mehandi ceremony, it was the bride answer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X