For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी- 2012 से 2018, इनकी लव स्टोरी है सुपरहिट

    |

    सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख को कंफर्म किया है। जी हां, बॉलीवुड की यह बहुप्रतीक्षित शादी 14- 15 नवंबर को होने वाली है। जाहिर है फैंस इस शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। दोनों सितारे लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। लगभग 6 सालों की लव स्टोरी के बाद रणवीर- दीपिका शादी के बंधन में बंध रहे हैं।

    बधाई हो का वीकेंड धमाका, अर्जुन- परिणीति की नमस्ते इंग्लैंड का हाल बेहाल

    रणवीर- दीपिका की लव स्टोरी हमेशा से सुपरहिट रही है। रणबीर कपूर से दूर होने के बाद दीपिका की लाइफ में रणवीर सिंह की एंट्री हुई। साल 2012 से इनकी लव स्टोरी की धीमी शुरुआत हुई, जब एक इवेंट के दौरान रणवीर की मुलाकात दीपिका से हुई.. और रणवीर उसी वक्त दीपिका के दिवाने हो गए।

    जी हां, रणवीर सिंह ने खुद इस बात का इज़हार किया था कि जब उन्होंने दीपिका से मुलाकात की थी, उसी वक्त वह दीपिका पर फ्लैट हो गए थे। सिल्वर रंग के गाउन में दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। बता दें, दीपिका से पहले रणवीर सिंह अनुष्का शर्मा के साथ कुछ समय तक रिलेशन में रहे। दोनों ने फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में कदम रखा था।

    लेकिन यह लव स्टोरी ज्यादा समय तक नहीं चली। फिर शुरु हुई दीपिका- रणवीर की प्रेम कहानी.. जो कि हर गुजरते साल पहले से ज्यादा प्रगाढ़ होती गई।

    पहली फिल्म

    पहली फिल्म

    2012 में ही रणवीर- दीपिका ने अपनी पहली फिल्म रामलीला की शूटिंग शुरु की। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के दौरान ही दोनों ने डेटिंग शुरु की। यह फिल्म सुपरहिट रही थी।

    दीपिका की फिल्म में कैमियो

    दीपिका की फिल्म में कैमियो

    इसके बाद दीपिका की फिल्म फाइडिंग फैनी में रणवीर ने दीपिका के एक्स- पति का कैमियो निभाया था। खास बात है कि दीपिका को बताया भी नहीं गया था कि यह कैमियो रणवीर करने वाले हैं। रणवीर ने बिना किसी फीस के यह फिल्म की थी।

    आगे आगे दीपिका.. पीछे पीछे रणवीर

    आगे आगे दीपिका.. पीछे पीछे रणवीर

    2014 जनवरी में फराह खान की पार्टी में सभी स्टार्स पहुंचे थे। पार्टी से वापस निकलते हुए दीपिका करण जौहर के साथ आगे चल रही थीं.. जबकि रणवीर हाथ में एक फूल लिए.. दीपिका के पीछे पीछे चल रहे थे। यह तस्वीर देखकर सभी हंसते रह गए.. साथ ही इनकी लव स्टोरी भी सबके सामने आ गई।

    कई फोटोशूट में साथ

    कई फोटोशूट में साथ

    रामलीला की सफलता के बाद.. दोनों सितारे कई फोटोशूट में साथ साथ नजर आए। इनकी जोड़ी रातों रात सुपरहिट बन चुकी है। एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने कहा था, जब दीपिका फ्रेम में होती हैं.. तो कोई और नहीं दिखता।

    बाजीराव मस्तानी

    बाजीराव मस्तानी

    2015 में इस जोड़ी को फिर साथ कास्ट किया संजय लीला भंसाली ने फिल्म बाजीराव मस्तानी के लिए। जिस दौरान ये और करीब आए। इस फिल्म की रिलीज के दौरान दोनों सितारों ने एक दूसरे की दिल खोलकर तारीफ की। हालांकि 2016 में दोनों अपनी फिल्मों में व्यस्त थे और ज्यादा साथ नहीं दिखे.. जिसके बाद इनके ब्रेकअप की खबरें तेज़ होने लगी.. लेकिन 2016 के अंत में दोनों ने अंबानी की पार्टी में हाथ पकड़कर साथ एंट्री ली.. और सभी अफवाहों को शांत कर दिया।

    चौथी फिल्म साथ

    चौथी फिल्म साथ

    इसके बाद एक बार फिर दोनों साथ आए फिल्म पद्मावत से। संजय लीला भंसाली की यह फिल्म काफी मुश्किलों के बाद 2018 में रिलीज हुई और सुपरहिट रही। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी दोनों सितारे हमेशा साथ साथ दिखे।

    शादी पक्की..

    शादी पक्की..

    21 अक्टूबर 2018 को आखिरकार इस कपल ने बॉलीवुड बहुप्रतीक्षित शादी का एलान कर दिया। 14- 15 नवंबर को दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

    English summary
    Deepika Padukone and Ranveer Singh announced their wedding date and fans can't keep calm. Here is the complete timeline of the couple love story.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X