For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सर्कस की शूटिंग छोड़ पत्नी दीपिका पादुकोण संग घूमने निकले रणवीर सिंह, न्यू ईयर की तैयारी! PICS

    |

    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों न्यू ईयर से पहले ही घूमने के लिए निकल पड़े हैं। रणवीर सिंह एक बार फिर दीपिका पादुकोण का हाथ थामे नजर आए। इस बार ये कपल न्यू ईयर कहां सेलिब्रेट करने वाला है ये तो दोनों ने डिस्क्लोज नहीं किया है लेकिन दीपवीर नए साल का जश्न मनाते जरूर दिखाई देगी।

    Deepika और Ranveer निकले New Year vacation पर; देखिए वीडियो | FilmiBeat

    कोरोना की वजह से इस बार कई पार्टी कैंसिल हो गई तो सेलिब्रेटिज विदेश घूमने भी कम ही गए। अब न्यू नॉर्मल में सेलिब्रेटिज घर से निकलना शुरू हुए हैं। छोटी छोटी पार्टीज भी सितारों के घर होने लगी है। ऐसे में दीपिका-रणवीर भी कई महीनों के बाद वेकेशन पर निकले।

    ध्यान देने वाली बात ये है कि एक दिन पहले ही रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस की शूटिंग शुरू की थी। अब क्या वह शूटिंग छोड़ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने बाहर गए हैं या विदेश में ही सर्कस की शूटिंग होनी है तो वह पत्नी दीपिका को भी संग ले गए हैं। इस पर कुछ साफ नहीं है। लेकिन दीपवीर ने साथ में समय बिताने का ठान लिया है और दोनों न्यू जर्नी पर निकल पड़े हैं।

     सिंबा की एनीवर्सरी

    सिंबा की एनीवर्सरी

    28 दिसंबर को रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा को तीन साल पूरे हो गए। इस जोड़ी ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। पहली बार सारा अली खान ने रणवीर सिंह के अपोसिट काम किया था।

    सर्कस की शूटिंग शुरू

    सर्कस की शूटिंग शुरू

    सेट से पहली तस्वीर शेयर करते हुए रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह ने बताया कि उन्होंने सर्कस की शूटिंग शुरू कर दी है। ये फिल्म सिंबा की सालगिरह पर ही शुरू की गई। 28 तारीख को लकी मानते हुए ऐसा कदम उठाया गया।

    अंगूर का है रीमेक!

    अंगूर का है रीमेक!

    वैसे फिल्ममेकर्स का कहना है कि सर्कस शेक्सपियर के मशहूर नाटक कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है। लेकिन इसी नाटक पर 1982 में गुलजार द्वारा डायरेक्ट फिल्म अंगूर आ चुकी है। इसी कारण कुछ लोग इसे अंगूर का रीमेक भी कह रहे हैं।

    काम से रेस्ट और न्यू ईयर की तैयारी

    काम से रेस्ट और न्यू ईयर की तैयारी

    लेटेस्ट फोटोज को देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका और रणवीर ने काम से रेस्ट लेते हुए घूमने की तैयारी की है। दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने निकल पड़े हैं।

    दीपिका की फिल्में

    दीपिका की फिल्में

    पठान, महाभारत, शकुन बत्रा की फिल्म और प्रभास स्टारर फिल्म में नजर आने वाली दीपिका भी इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं। उनके पास ढेरों फिल्में हैं जिनसे ब्रेक लेते हुए वह न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर निकल पड़ी हैं।

    राजनीति में कदम नहीं रखेंगे रजनीकांत, फैंस से मांगी माफी- 'तबीयत खराब होना भगवान की चेतावनी'

    English summary
    Deepika Padukone & Ranveer Singh fly off to celebrate New Year watch latest pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X