»   » 3 साल बाद दो सुपरस्टार्स फिर करेंगे Dhamaka, तारीख लिख लीजिए

3 साल बाद दो सुपरस्टार्स फिर करेंगे Dhamaka, तारीख लिख लीजिए

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्तों की कहानी तो चलती ही रहती है। कभी अफेयर की अफ्वाहें तो कभी ब्रेकअप की खबरें.. वहीं अब बॉलीवुड का सबसे सुर्खियों में रहने वाला ब्रेकअप कपल एक बार फिर से चर्चा में है। ये कपल एक बार फिर से साथ नजर आने वाला है। हालांकि ये कपल 3 साल पहले आई एक फिल्म में साथ नजर आ चुका है। ये फिल्म दोनों के ब्रेकअप के ठीक बाद ही रिलीज हुई थी।

[रानी मुखर्जी की हिचकी ने कमाई के मामले में तोड़ा मर्दानी के टोटल कलेक्शन का रिकॉर्ड, जानिए अब तक की]

हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की। बॉलीवुड के इस हॉट कपल का अफेयर और ब्रेकअप दोनों की खूब सुर्खियों में रहा है। दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री इतनी कमाल की लगती है कि फैंस उन्हें बार-बार साथ देखना चाहते हैं। शायद यही वजह है कि इन दोनों को फिर से एक साथ लाया जा रहा है। हालांकि इन दिनों दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के जबरदस्त चर्चे चल रहे हैं।

deepika-padukone-ranbir-kapoor-will-be-seen-together-after-3-years

आप शायद सोच रहे होंगे कि हम किसी फिल्म की बात कर रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण साथ जरूर आने वाले हैं लेकिन किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक रैंप वॉक के लिए। ये दोनों अपने खास दोस्त और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए वॉक करते नजर आएंगे। मिजवान नाम का ये फैशन शो 9 अप्रैल को होगा और इसमें रणबीर-दीपिका साथ नजर आएंगे, दोनों 3 साल पहले भी ब्रेकअप के बाद फिल्म तामाशा में नजर आ चुके हैं। आगे जानें बॉलीवुड के उन कपल्स के बारे में जिन्होंने ब्रेकअप के बाद भी साथ फिल्में की हैं।

शाहिद कपूर और करीना कपूर

शाहिद कपूर और करीना कपूर

शाहिद कपूर और करीना कपूर का रिलेशनशिप जितना सुर्खियों में रहा उतना ही सुर्खियों में रहा उन दोनों का ब्रेकअप। वहीं ब्रेकअप के 9 सालों और शादी के बाद दोनों साथ फिल्म उड़ता पंजाब में दिखाई दिए थे। हालांकि दोनों ने साथ में एक सीन भी शेयर नहीं किया था।

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा

रणवीर सिंह ने 2010 में अनुष्का शर्मा की फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं 2011 में आई फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल के बाद दोनों के अफेयर की खबरें आईं। बाद में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया लेकिन दोनों ने अपने करियर के बीच में कभी इस ब्रेकअप को नहीं आने दिया। दोनों साथ में फिल्म दिल धड़कने दो में भी रोमैंस करते नजर आए।

सलमान खान और कैटरीना कैफ

सलमान खान और कैटरीना कैफ

कैटरीना और सलमान का रिलेशनशप ऑन और ऑफ होता ही रहता है। दोनों का लगभग ब्रेकअप ही हो चुका था कि दोनों एक बार फिर से फिल्म एक था टाइगर में दिखाई दिए।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का भी अफेयर खूब सुर्खियों में रहा। वहीं बाद में ये रिश्ता भी टूट गया लेकिन इसके बाद भी दोनों फिल्म जग्गा जासूस में रोमैंस करते दिखाई दिए।

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका और शाहिद के अफेयर की खबरें फिल्म कमीने के दौरान आई थीं हालांकि दोनों का बाद में ब्रेकअप हो गया। इसके बावजूद दोनों 2012 में फिल्म तेरी मेरी कहानी में साथ रोमैंस करते नजर आए।

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर

आदित्य और श्रद्धा के अफेयर की खबरें आशिकी 2 के बाद से आ रही थीं। हालांकि इस कपल का भी ब्रेकअप बहुत जल्दी ही हो गया लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों फिल्न ओके जानू में रोमैंस करते दिखाई दिए।

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का अफेयर बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चित अफेयर्स में से है। शिल्पा कई बार पब्लिकली भी इस रिलेशनशिप के बारे में बोलती नजर आई थीं। दोनों ने इसके बाद साथ में फिल्म तो नहीं की लेकिन बिग बॉस के सेट पर दोनों की गजब कैमिस्ट्री देखने को मिली, जिसे शिल्पा शेट्टी होस्ट कर रही थीं और अक्षय शो पर पहुंचे थे।

अमिताभ बच्चन और रेखा

अमिताभ बच्चन और रेखा

अमिताभ और रेखा का अफेयर बॉलीवुड का अब तक का सबसे ज्यादा चर्चित अफेयर है। दोनों का ये रिलेशनशिप काफी लंबा चला था, कहा तो यहां तक जाता है कि शादी के बाद भी दोनों का अफेयर चलता रहा था। हालांकि बाद में ब्रेकअप भी हो गया। इसके बाद दोनों फिल्म शमिताभ में नजर आए, फिर भी इस फिल्म में दोनों एकसाथ किसी भी सीन में नजर नहीं आए।

अक्षय कुमार और रवीना टंडन

अक्षय कुमार और रवीना टंडन

अक्षय और रवीना के बारे में तो खबरें यहां तक थीं कि दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन इसे कभी पब्लिक नहीं किया गया। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। बाद में दोनों फिल्म पुलिस फोर्स में साथ नजर आए।

English summary
Deepika Padukone and Ranbir Kapoor will be seen together after 3 years but not for a film but a fashion project of Manish Malhotra.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X