India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जवान में शाहरूख खान की पत्नी दीपिका पादुकोण, पिता वाले रोल से करेंगी रोमांस, बेटे से रोमांस करेंगी नयनतारा

    |

    शाहरूख खान की आने वाली फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण की एंट्री हो चुकी है और दीपिका पादुकोण फिल्म में शाहरूख खान की पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में शाहरूख खान डबल रोल में दिखाई देंगे, पिता और बेटा। जहां पिता एक RAW ऑफिसर की भूमिका में हैं वहीं बेटा एक गैंगस्टर की भूमिका में है।

    दीपिका पादुकोण, फिल्म में पिता वाले शाहरूख खान के किरदार से रोमांस करती दिखाई देंगी। वहीं बेटे वाले शाहरूख, नयनतारा से रोमांस करेंगे। दीपिका पादुकोण से पहले, शाहरूख की पत्नी का किरदार ऐश्वर्या राय बच्चन को ऑफर किया गया था।

    गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और शाहरूख खान के ज़्यादातर सीन फ्लैशबैक में होंगे। वहीं ये भी तय है कि ये रोल काफी छोटा होगा लेकिन कहानी के लिए बहुत अहम होगा। दीपिका पादुकोण और शाहरूख खान की ये पांचवी फिल्म होगी। इससे पहले, दीपिका पादुकोण ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर और अब आने वाली फिल्म पठान में शाहरूख खान के अपोज़िट दिखाई देंगी।

    रणबीर कपूर की फिल्म में कैमियो

    रणबीर कपूर की फिल्म में कैमियो

    दीपिका पादुकोण को अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 में भी एक कैमियो के लिए अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका के पास फिल्म में जल अस्त्र होगा वहीं पार्ट 2 में उनका अच्छा खासा रोल होगा। अब ये रिपोर्ट सच्ची है या अफवाहें, ये तो ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा।

    सर्कस में कर चुकी हैं कैमियो

    सर्कस में कर चुकी हैं कैमियो

    वहीं दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी की सर्कस में भी रणवीर सिंह के साथ एक डांस नंबर करती दिखाई देंगी। इससे पहले, दीपिका पादुकोण, कबीर खान की फिल्म 83 में रणवीर सिंह के किरदार कपिल देव की पत्नी रोमा भल्ला के किरदार में एक लंबा कैमियो करती नज़र आई थीं।

    रिजेक्ट की है बैजू बावरा

    रिजेक्ट की है बैजू बावरा

    वहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा दीपिका पादुकोण ने रिजेक्ट कर दी है। इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को मुंह मांगी फीस नहीं मिल रही थी। माना जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह दिखाई देंगे।

    अच्छे प्रोजेक्ट्स की भरमार

    अच्छे प्रोजेक्ट्स की भरमार

    अपनी आखिरी फिल्म गहराईयां के लिए भले ही दीपिका पादुकोण को ट्रोल किया गया हो लेकिन उनके पास बड़े प्रोजेक्ट्स की भरमार है। एक तरफ वो शाहरूख खान के अपोज़िट पठान में दिखाई देंगी तो दूसरी तरफ ऋतिक रोशन के अपोज़िट फाईटर में। इसके अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न रीमेक और प्रभास के साथ नाग अश्विन की एक साइंस फिक्शन फिल्म की भी शूटिंग शुरू कर चुकी हैं।

    प्रोड्यूसर के तौर पर वापसी

    प्रोड्यूसर के तौर पर वापसी

    प्रोड्यूसर के तौर पर दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म छपाक के साथ डेब्यू किया था जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। इसके बाद दीपिका पादुकोण, कबीर खान की फिल्म 83 में भी एक प्रोड्यूसर थीं। और अब वो प्रोड्यूसर के तौर पर वापसी कर रही हैं अपने पिता प्रकाश पादुकोण की बायोपिक के साथ।

    बनेंगी सीता और द्रौपदी

    बनेंगी सीता और द्रौपदी

    इसके बाद मधु मंटेना एक Mytho Verse की तैयारी कर रहे हैं जिसमें वो सतयुग, द्वापर युग और त्रेता युग पर फिल्में बनाएंगे। इनमें से दो फिल्मों में दीपिका की मौजूदगी तय मानी जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो पहले वो रामायण में सीता बनेंगी और फिर महाभारत में द्रौपदी। अब देखना है कि ये अफवाहें कितनी सच साबित होती हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan's Jawaan has Deepika Padukone's cameo where she will play Shahrukh Khan's wife. The actress has replaced Aishwarya Rai Bachchan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X