For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण की 'गहराइयां' पर केआरके का निशाना- सॅाफ्ट पॅार्न फिल्म, क्या समाज को बर्बाद करना है?

    By Filmibeat Desk
    |

    दीपिका पादुकोण की गहराइयां वैलेंटाइन वीक पर रिलीज हुई। रोमांस और बोल्ड सीन के साथ रिश्तों की उलझन की कहानी पेश करती है सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और दीपिका पादुकोण की गहराइयां। इस फिल्म को फैंस के बीच मिक्स रिव्यू मिला है। दीपिका पादुकोण पहली बार किसी फिल्म में इस तरह का बोल्ड बेड सीन दिया है।

    Recommended Video

    Deepika Padukone की Gahraiyaan देख ये बोली Kangana Ranaut | FilmiBeat

    ऐसे में जब एक्टर कमाल आर खान ने गहराइयां देखी तो उन्होंने इस फिल्म की जमकर खिल्ली उड़ाई है। अपने रिव्यू में केआरके ने दीपिका पादुकोण पर तंज कसते हुए रणवीर सिंह को भी घसीट कर सामने लेकर आ गए हैं। गहराइयां देखने के बाद केआरके ने इस फिल्म को सॅाफ्ट पॅार्न फिल्म बता दिया है।

    कमाल आर खान ने कई सारे ट्वीट गहराइयां को देखने के दौरान किए हैं। पहले ट्वीट में केआरके ने लिखा है कि मैं सॅाफ्ट पॅार्न फिल्म गहराइयां देख रहा हूं। जो कि सेक्स के देवता करण जौहर और सेक्स की मल्लिका दीपिका की फिल्म है।

    कमाल आर खान का ट्वीट

    कमाल आर खान का ट्वीट

    इसके बाद अपने दूसरे पोस्ट में कमाल आर खान ने बोला है कि झुग्गी एक्टर की एंट्री हो गई। सबसे अच्छी बात यह है कि निर्देशक ने फुल टाइम झुग्गी टाइप की ड्रेस पहनने को दी है। ये सॅाफ्ट पॅार्न फिल्म फुल टाइम इंग्लिश फिल्म है। भी इंग्लिश बोल रहे हैं। तो हॅालीवुड में ही बना लेते। कॉपी वुड में क्यों बनाई?

    क्यों सोसायटी को बर्बाद करने पर तुले हुए हो

    क्यों सोसायटी को बर्बाद करने पर तुले हुए हो

    कमाल आर खान का हाथ यहां पर भी नहीं थमा। उन्होंने इसके आगे अपने पोस्ट में लिखा है कि गहराइयां का हाईलाइट है कि इसमें झुग्गी एक्टर बिलियनेयर बना है। भाई जिसकी शक्ल पर लुक्खा लिखा हो वो बिलियनेयर कैसे लगेगा, क्या मजाक है। एक पोस्ट में करण जौहर से सवाल पूछते हुए केआरके ने लिखा है कि क्या, ये लोग शादीशुदा नहीं है। तो अभी तक मुफ्त में घपाघप चल रहा था। करण भाई यह नहीं होता भारत में यार। क्यों सोसायटी को बर्बाद करने पर तुले हुए हो।

    दीपिका की बायोपिक गहराइयां

    दीपिका की बायोपिक गहराइयां

    दीपिका पादुकोण के लिए केआरके ने लिखा है कि यह फिल्म दीपु की बायोग्राफी होनी चाहिए। क्योंकि उसे पैसा और मजा पसंद है। आपको बता दें कि इसी तरह के कई पोस्ट गहराइयां को लेकर कमाल आर खान ने लिखे हैं। जिस पर लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। केआरके बीते कई सालों से लगातार हिंदी फिल्मों का रिव्यू करते आए हैं। जहां पर वह कई बार कई बड़े स्टार्स के खिलाफ रिव्यू में अपनी बात रखते हैं।

    English summary
    Deepika Padukone movie Gehraiyaan review by Kamaal R Khan says it is soft porn, here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X