For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण बार-बार सुन रही है कार्तिक सारा का ये गाना- लॉकडाउन के दौरान बना फेवरिट

    |

    देश में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच लगभग सभी लोग इस समय अपने अपने घरों पर हैं और सभी सितारे घर से ही सोशल मीडिया के सहारे अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण इस समय कुछ ऐसा कर रही हैं जिसको सुनने के बाद आप चौंक जाएंगे। ये तो सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण खुद कितनी बड़ी कलाकार हैं और वो एक के बाद धमाकेदार फिल्में देने के लिए जानी जाती हैं।

    लेकिन इस समय उन्होने जो बात साझा की है वो कुछ और ही है और वो कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बारे में हैं। दरअसल दीपिका पादुकोण एक गाना बारबार सुन रही हैं और ये गाना कार्तिक सारा की फिल्म लव आजकल 2 का है।

    फिल्मों में काम नहीं

    फिल्मों में काम नहीं

    गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस समय फिल्मों में तो काम नहीं कर रहे हैं लेकिन इस बिजी समय में दोनो पियानो सीख रहे हैं और गाने भी सुनते रहते हैं।

    ये गाना

    ये गाना

    इसी दौरान उन्होने गानों की कुछ लिस्ट बनाई है जिसमें ये गाना 'शायद' वो सुनती रहती हैं। अपने फैंस के साथ वो कई चीजें साझा करती रहती हैं।

    छपाक

    छपाक

    गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण आखिरी बार फिल्म छपाक में नजर आईं थीं जिसमें उन्होने एक एसिड एटैक सर्वाइवर का रोल किया था। फिल्म में उन्होने काफी शानदार काम किया था।

    83 द फिल्म

    83 द फिल्म

    इसके अलावा वो फिल्म 83 को लेकर चर्चा में जिसमें वो कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म से उनका धमाकेदार लुक पहले ही सामने आ चुका है।

    लव आजकल 2

    लव आजकल 2

    बात करें सारा और कार्तिक की फिल्म लव आजकल 2 की तो फिल्म काफी बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी और लोगों ने दोनों की जोड़ी को नकार दिया था।

    दीपिका को पसंद हैं गाने

    दीपिका को पसंद हैं गाने

    लेकिन इस फिल्म के लगभग सभी गाने काफी बड़े हिट साबित हुए हैं लोगों की जुबान पर हैं। दीपिका पादुकोँण भी उनमें से एक हैं जिनको इस फिल्म के गाने काफी ज्यादा पसंद हैं।

    अजय जडेजा से जुड़ता था माधुरी दीक्षित का नाम- फिर हुई ये घटना और सब खत्म हो गया?

    English summary
    Actress Deepika padukone listening Sara ali khan and Kartik aaryan Love Aaj kal 2 son the loop.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X