For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Deepika Padukone ने लॉन्च किया अपना सेल्फ केयर ब्रांड '82 ईस्ट', Ranveer Singh ने दिया रिएक्शन

    By Filmibeat Desk
    |

    अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपना सेल्फ-केयर ब्रांड 82°E लॉन्च किया है। एक्ट्रेस का ये ब्रांड प्रीमियम, हाई परफॉर्मेंस वाले प्रोडक्ट्स की पेशकश करेगा जो सेल्फ केयर के लिए रोजमर्रा की जिंदगी को सरल, प्रभावी और आनंददायक हिस्सा बनाते हैं।

    दीपिका के इस ब्रांड का नाम 82 ईस्ट मेरिडियन से प्रेरित है जो देश के स्टैंडर्ड टाइम को परिभाषित करता है। 82°E एक मॉडर्न महिला के रूप में दीपिका पादुकोण की यात्रा और अनुभव को दर्शाता है, जो भारत में बसा है लेकिन अपने आउटलुक में ग्लोबल है।

    ब्रांड इस महीने अपनी इनॉग्रल कैटेगरी के रूप में स्किनकेयर के साथ लॉन्च होगा। 82°E के स्किनकेयर प्रोडक्ट्स इन-हाउस विशेषज्ञों द्वारा तैयार किए जाते हैं, और हर प्रोडक्ट एक भारतीय इंग्रीडिएंट को एक साइंटिफिक कंपाउंड के साथ एक पावरफुर फॉर्मुला में जोड़ता है।

    दीपिका पादुकोण के सबसे हॉट और कूल अंदाज का गवाह बनेगा Pathaan, निर्देशक ने किया खुलासादीपिका पादुकोण के सबसे हॉट और कूल अंदाज का गवाह बनेगा Pathaan, निर्देशक ने किया खुलासा

    खुद का सेल्फ-केयर ब्रांड लॉन्च करने के मौके पर, दीपिका पादुकोण, को-फाउंडर, 82°E, कहती हैं, "मैं दुनिया में कहीं भी हूं, सिंपल सेल्फ केयर रूटीन ही फॉलो करती हूं, ये मुझे जमीन से जुड़े रहने में मदद करता है और मुझे फोकस्ड रहने में सक्षम फील कराता है। 82°E के साथ, मैं हम सभी को निरंतर और विनम्र सेल्फ केयर प्रैक्टिस के जरिए अपने सबसे सच्चे, सबसे प्रामाणिक रूप से जुड़ने के लिए प्रेरित करने की आशा करती हूं। उस दिशा में पहला कदम हमारे स्किनकेयर प्रोडक्ट्स की रेंज है.. ये क्लीनिकली टेस्टेड भी है ताकि आप अपनी स्किन के हेल्थ की देखभाल के लिए सरल, आनंदमय और प्रभावी डेली रिचुअल्स बना सकें।"

    इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दो साल पहले हमने एक मॉडर्न सेल्फ केयर ब्रांड बनाने के लिए तैयार की थी जो भारत में जन्मा है, दुनिया के लिए।" इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने रिएक्शन देते हुए लिखा- So proud of what you've created , baby.. shine on !

    English summary
    Deepika Padukone launches her self care brand '82 East', Ranveer Singh reacts on the post, says, so proud of what you’ve created, shine on.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X