»   » #Cannes: दीपिका पादुकोण की पहली तस्वीर आ चुकी है...देखिए यहां

#Cannes: दीपिका पादुकोण की पहली तस्वीर आ चुकी है...देखिए यहां

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

दीपिका पादुकोण 70वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंच चुकी हैं। सारे रास्ते दीपिका ने अपनी तस्वीरें बांटते हुए अपनी एक्साईटमेंट जारी कर दी थी और अब कान्स पहुंच कर उनकी पहली तस्वीर भी शेयर की जा चुकी है।

दीपिका पादुकोण के फैन्स उन्हें रेड कार्पेट पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं और माना जा रहा है कि वो अपनी फिल्म राम लीला भी कान्स में प्रदर्शित करेंगी। 

deepika-padukone-lands-in-cannes-view-pic

गौरतलब है कि लॉरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय कलाकार जूलियन मरे, इवा, लोंगोरिया के साथ 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगी।

ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण एक साथ मंच साझा करेंगी लेकिन इन सब बातों पर विराम लग गया है।

दीपिका पादुकोण 17-18 मई को रेड कार्पेट पर चलेंगी, ऐश्वर्या राय 19-20 मई को और सोनम कपूर 21-22 मई को रेड कार्पेट पर चलेंगी। ऐसा ब्रांड के स्पोक्सपर्सन ने जानकारी साझा करते हुए कही।

जब ऐश्वर्या के साथ मंच साझा करने के बारे में उनसे पूछा गया, तो दीपिका ने उसके लिए सभी की प्रशंसा की थी। दीपिका के मुताबिक ऐश्वर्या एक ऐसी इंसान हैं, जिन्होंने सिर्फ ब्रांड का ही प्रतिनिधित्व नहीं किया है बल्कि भारत को इतने वर्षों तक खूबसूरती से प्रस्तुत किया है। मैं उन्हें अच्छी तरह से जानती हूं और मैं हमेशा उनकी प्रशंसा करती हूं।

होगा तगड़ा कॉम्पिटीशन

होगा तगड़ा कॉम्पिटीशन

दीपिका पादुकोण को कैटरीना कैफ और सोनम कपूर से तगड़ा मुकाबला करना होगा। दोनों ही हीरोइनें कान्स में अपने लुक से लोगों का दिल जीत चुकी हैं।

कान्स की डॉल सोनम

कान्स की डॉल सोनम

सोनम का ये बार्बी डॉल जैसा गाउन फैन्स की फेवरिट तस्वीर बन चुका है। लोग इसे आए दिन भी सोनम के बेस्ट लुक्स में रिट्वीट करते रहते हैं।

व्हाइट का प्रेम

व्हाइट का प्रेम

सोनम के ज़्यादातर आउटफिट्स में सफेद रंग का प्यार साफ झलका है। हालांकि उनके हर आउटफिट ने फैन्स का दिल जीता है।

कैटरीना से टक्कर

कैटरीना से टक्कर

दीपिका और कैटरीना के बीच की ईक्वेशन ही ऐसी है कि इन दोनों के लुक को कंपेयर किया ही जाएगा। पिछले साल कैटरीना तीन लुक में दिखीं थीं और तीनों ही कहीं ना कहीं से इंस्पायर्ड थे।

एली साब गाउन

एली साब गाउन

कैटरीना का ये गाउन काफी खूबसूरत था पर ऑस्कर पुरस्कारों के लिए मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री सैली फील्ड ये गाउन पहन चुकी है्ं जो आज तक कोई नहीं भूला है।

ऐश को कॉपी...NAH

ऐश को कॉपी...NAH

हालांकि कैटरीना कैफ इस गाउन में खूबसूरत बहुत लग रही थीं लेकिन उनका लुक ऐश के ही पिछले कान्स लुक से inspired था। और ऐश का कोई भी लुक कभी नहीं भूलता है।

सेम 2 सेम

सेम 2 सेम

कैटरीना इस क्रॉप कट टॉप में बहुत ही हसीन लग रही थीं पर ये लुक तब ही से चर्चा में था जब ब्रिटेन गॉट टैलेंट के ऑडीशन पर सिंगर एलीशा डिक्सन ने इसे कैरी किया था। लेकिन हमें कैट का स्टाईल ज़्यादा पसंद आया।

बाल पर बवाल

बाल पर बवाल

कैट के लाल बाल एक अमरीकी अखबार को नहीं जंचे और उन्होंने इसे खासतौर पर अपने कॉलम फैशन के लिए क्या ना करें में डाल दिया।

ऐश भी कर चुकी हैं कॉपी

ऐश भी कर चुकी हैं कॉपी

वैसे ऐश्वर्या राय भी अपना कान्स लुक कॉपी कर चुकी हैं। पर समझ नहीं आता कि इतनी खूबसूरत अदाओं के बावजूद हमारे एक्टर्स कुछ नया ट्राई करने का रिस्क क्यों नहीं उठाते?

राम लीला

राम लीला

दीपिका अपनी फिल्म राम लीला को कान्स में प्रस्तुत करेंगी।

English summary
Deepika Padukone lands in Cannes - view pic.
Please Wait while comments are loading...